scriptGood News : राजस्थान के इन तीन डिपो को मिलेंगी 20 अगस्त तक नई बसें, चेसिस नम्बर हुए अलॉट | Good News Rajasthan Three depots Alwar Matsya Nagar Tijara get New Buses by 20 August Chassis Numbers Allotted | Patrika News
अलवर

Good News : राजस्थान के इन तीन डिपो को मिलेंगी 20 अगस्त तक नई बसें, चेसिस नम्बर हुए अलॉट

Good News : खुशखबर। राजस्थान रोडवेज के तीन डिपो को 20 अगस्त से नई बसें मिलेंगी। चेसिस नम्बर अलॉट कर दिए गए हैं। जानें इन डिपो के नाम।

अलवरAug 10, 2024 / 05:25 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Good News Rajasthan Three depots Alwar Matsya Nagar Tijara get New Buses by 20 August Chassis Numbers Allotted

File Photo

Good News : राजस्थान रोडवेज के अलवर, मत्स्य नगर और तिजारा डिपो को जल्द ही नई बसों की सौगात मिलने वाली है। तीनों डिपो को नई बसों के चेसिस नम्बर अलॉट हो गए हैं। उमीद है कि 20 अगस्त तक सभी बसें डिपो में पहुंच जाएंगी।

रोडवेज को मिलीं करीब 150 बसें

राजस्थान रोडवेज की ओर से बीएस-6 मॉडल की 560 नई बसों की खरीद की जानी है। पहली खेप में रोडवेज को करीब 150 बसें मिली हैं। इन बसों को डिपो को अलॉट किया गया है। जानकारी के अनुसार अलवर डिपो को 16 और मस्त्य नगर डिपो को 12 नई रोडवेज बसें अलॉट की गई हैं। वहीं, तिजारा डिपो को भी 5 बसें मिली हैं।
यह भी पढ़ें –

बांसवाड़ा के मोरड़ी के पास टोल टैक्स वसूली बंद! संभागीय आयुक्त ने दिए निर्देश

चेसिस नबर डिपो को अलॉट

इन बसों के चेसिस नबर डिपो को अलॉट किए जा चुके हैं। अब जल्द ही इन बसों को सभी डिपो में भेज दिया जाएगा। रोडवेज अधिकारियों का कहना है कि रोडवेज मुख्यालय में सभी डिपो में नई बसें भेजने की प्रक्रिया चल रही है।

Hindi News/ Alwar / Good News : राजस्थान के इन तीन डिपो को मिलेंगी 20 अगस्त तक नई बसें, चेसिस नम्बर हुए अलॉट

ट्रेंडिंग वीडियो