scriptडॉक्टर की कार ने महिला को मारी टक्कर, हादसे में महिला की मौत  | Patrika News
अलवर

डॉक्टर की कार ने महिला को मारी टक्कर, हादसे में महिला की मौत 

महिला को डॉक्टर की कार ने टक्कर मार दी। हादसा टहला थाना क्षेत्र के पालपुर गांव के पास हुआ। हादसे के बाद डॉक्टर पहले तो गाड़ी लेकर भाग गया, लेकिन बाद में वापस आए और कहा कि चोट मामूली है और वह ठीक हो जाएगी।

अलवरJul 25, 2024 / 03:57 pm

Rajendra Banjara

अलवर में नारायणी माता की दंडौती के लिए जा रही एक महिला को डॉक्टर की कार ने टक्कर मार दी। हादसा टहला थाना क्षेत्र के पालपुर गांव के पास हुआ। हादसे के बाद डॉक्टर पहले तो गाड़ी लेकर भाग गया, लेकिन बाद में वापस आए और कहा कि चोट मामूली है और वह ठीक हो जाएगी। टहला थाना प्रभारी बृजेश तंवर ने बताया कि टहला के पटोलिया का बास निवासी 45 वर्षीय नोरसी देवी की मौत हो गई।
उनके बेटे विशाल मीना ने बताया कि मां ने एक साल पहले मन्नत मांगी थी कि अगर उनके कुएं में पानी आ जाए तो वह नारायणी माता के दंडौती देगी। मृतक के बेटे ने बताया कि मां दंडौती करने निकली थी। घर से 7 किमी की दंडौती पूरी होने के बाद तेज रफ्तार कार ने मां को टक्कर मार दी।

कार में स्थानीय निजी अस्पताल का डॉक्टर और उसका बेटा बैठा था। मृतक के बेटे ने बताया कि चाची और कुछ ग्रामीणों से घटना के बारे में पता चला, वह घटनास्थल पर गया और अपनी मां को टहला अस्पताल ले आया। फिर वह उसे राजगढ़ अस्पताल ले गया, जहां रात 11 बजे के आसपास उसकी दुखद मौत हो गई।
पुलिस ने शव को जिला अस्पताल के शवगृह में रखवाया है। महिला के बेटे और पति ने शव लेने से मना कर दिया उन्होंने मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम की मांग की। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस डॉक्टरों के दबाव में घटना को छिपाने की कोशिश कर रही थी। आखिरकार उनकी मांग मान ली गई और पोस्टमार्टम में महिला की कमर, दाहिने पैर के ऊपरी हिस्से और सिर पर चोटें पाई गईं।

Hindi News/ Alwar / डॉक्टर की कार ने महिला को मारी टक्कर, हादसे में महिला की मौत 

ट्रेंडिंग वीडियो