scriptप्रयागराज में चौकी इंचार्ज समेत चार पर गैंगरेप का मुकदमा | Gang rape case filed against four including chauki incharge | Patrika News
प्रयागराज

प्रयागराज में चौकी इंचार्ज समेत चार पर गैंगरेप का मुकदमा

Prayagraj News: प्रयागराज जिले में एक महिला ने जंघई चौकी इंचार्ज समेत 4 लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

प्रयागराजSep 26, 2023 / 01:20 pm

Anand Shukla

Gang rape case filed against four including incharge

प्रयागराज में महिला ने चौकी इंचार्ज पर रेप का आरोप लगाया है।

Prayagraj News: प्रयागराज जनपद के गंगापार इलाके के सराय ममरेज थाना क्षेत्र के जंघई चौकी इंचार्ज समेत 4 लोगों पर दलित युवती ने दुष्कर्म और छेड़खानी करने का आरोप लगाया है। उच्च अधिकारियो से शिकायत करने के बाद चौकी इंचार्ज समेत अन्य लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
“कार में बैठाकर भदोही लेकर गए”
महिला ने बताया कि 21 सितंबर की रात चौकी इंचार्ज सुधीर पांडेय अपनी निजी कार से भदोही ले गए थे। रास्ते में दुर्गागंज बाजार में उसे कोल्डड्रिंक में नशीली चीज मिलाकर पिला दिया। इसके बाद कार में गैंगरेप किया। वापस लौटते समय रात में दुर्गागंज में अनियंत्रित होकर कार पेड़ से लड़ गई। मौके पर पुलिस भी पहुंची। इसके बाद महिला को चौकी लाया गया। वहां पर उसको धमकाया और मारा पीटा गया।
सोमवार को पीड़ित महिला ने पुलिस अधिकारियों से शिकायत के बाद थाने पर तहरीर दी। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर किया गया। आरोपियों में चौकी इंचार्ज के अलावा दो व्यक्ति महिला की बिरादरी के हैं और एक व्यक्ति उसी के गांव का है।
मामले की हो रही है जांच
थानाध्यक्ष योगेश प्रताप सिंह का कहना है कि मामले में चौकी इंचार्ज सुधीर पांडेय, अर्जुन, सभाजीत और संतोष पांडेय के खिलाफ दुष्कर्म ,छेड़खानी, धमकी एससीएसटीएक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हो गया है। मामले में जांच चल रही है।

Hindi News/ Prayagraj / प्रयागराज में चौकी इंचार्ज समेत चार पर गैंगरेप का मुकदमा

ट्रेंडिंग वीडियो