scriptप्रयागराज के डिप्टी CMO की होटल में मिली लाश, शव देख अधिकारी बोले- ये सुसाइड नहीं बल्कि हत्या | Dead body found in Prayagraj deputy CMO Sunil Kumar hotel | Patrika News
प्रयागराज

प्रयागराज के डिप्टी CMO की होटल में मिली लाश, शव देख अधिकारी बोले- ये सुसाइड नहीं बल्कि हत्या

Allahabad News: जानकारी मिलते ही मौके पर खुद प्रयागराज के डीएम और पुलिस कमिश्नर पहुंच गए। डीएम और पुलिस कमिश्नर ने भी मौके पर स्थिति का जायजा लिया।

प्रयागराजApr 24, 2023 / 01:35 pm

Adarsh Shivam

Dead body found in Prayagraj deputy CMO Sunil Kumar hotel

डिप्टी सीएमओ सुनील कुमार सिंह

प्रयागराज के डिप्टी सीएमओ सुनील कुमार सिंह का सिविल लाइन के होटल विट्‌ठल के कमरे में लाश फंदे पर लटकती मिली है। सुबह जब होटल के कर्मचारियों ने फंदे पर लटकता हुआ शव देखा। इसके बाद तुरंत इसकी जानकारी मैनेजर को दी। मैनेजर मैनेजर ने पुलिस और प्रभारी सीएमओ को घटना की जानकरी दी।
फॉरेंसिक टीम कमरे में साक्ष्य जुटा रही है
सूचना मिलते ही मौके पर सीएमओ डॉ. अशोक कुमार समेत अन्य अधिकारी पहुंच गए। इसके बाद होटल के कमरा नंबर-106 के दरवाजे को मास्टर चाबी से ओपन किया गया। फॉरेंसिक टीम कमरे में साक्ष्य जुटा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि, डिप्टी सीएमओ सुनील कुमार सिंह के परिवार वालों को इसकी जानकारी दे दी गई है।

सुनील कुमार सिंह वाराणसी के पांडेयपुर के रहने रहने वाले थे। प्रयागराज में उनकी पोस्टिंग थी और वो होटल विट्‌ठल के कमरा नंबर-106 में रुके हुए थे। स्वास्थ्य विभाग में उनके साथ काम करने वाले डॉक्टर्स ने बताया कि प्रयागराज पोस्टिंग से पहले उनकी तैनाती मिर्जापुर में थी।अगस्त 2022 में प्रयागराज पोस्ट हुए थे। चूंकि ये होटल सीएमओ कार्यालय से सिर्फ 4 Km दूर था।
अधिकारियों ने जताया अंदेशा सुसाइड नहीं बल्कि हत्या
इसलिए वो यही पर रहने लगे थे। डॉक्टर्स के मुताबिक, वो काफी मिलनसार थे। किसी से उनका विवाद नहीं था। उनकी पत्नी भी पेशे से डॉक्टर हैं। शव की स्थिति को देखकर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने अंदेशा जताया है कि ये सुसाइड नहीं, बल्कि हत्या है।
यह भी पढ़ें

अतीक के कार्यालय की दीवारों पर मिलीं खून की छीटें, चाकू भी मिला, देखें वीडियो


पुलिस अधिकारी जांच पड़ताल कर रही है। जानकारी मिलते ही मौके पर खुद प्रयागराज के डीएम और पुलिस कमिश्नर पहुंच गए। डीएम और पुलिस कमिश्नर ने भी मौके पर स्थिति का जायजा लिया। वहीं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के आरोपों पर पुलिस कमिश्नर ने जांच के आदेश दिए हैं।

Hindi News/ Prayagraj / प्रयागराज के डिप्टी CMO की होटल में मिली लाश, शव देख अधिकारी बोले- ये सुसाइड नहीं बल्कि हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो