scriptBreaking: अतीक के कार्यालय की दीवारों पर मिले खून के धब्बे और चाकू, देखें वीडियो | Blood splatters found on walls of Atiq office knife also found | Patrika News
प्रयागराज

Breaking: अतीक के कार्यालय की दीवारों पर मिले खून के धब्बे और चाकू, देखें वीडियो

प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के चकिया स्थित दफ्तर में इस समय पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही है। सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस को अतीक के दफ्तर की सीढ़ियों पर खून के धब्बे मिले हैं।

प्रयागराजApr 24, 2023 / 12:08 pm

Adarsh Shivam

Blood splatters found on walls of Atiq office knife also found

बाएं से अतीक अहमद दाएं में चकिया स्थित दफ्तर

प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद-अशरफ की हत्या कर दी गई। यह घटना 15 अप्रैल शनिवार रात साढ़े दस बजे की है। 3 हमलावरों ने दोनों भाइयों को मौत के घाट उतार दिया। उमेश पाल हत्याकांड से ही शाइस्ता फरार चल रही है। लेकिन इसी बीच प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के चकिया स्थित दफ्तर में इस समय पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही है।

सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस को अतीक के दफ्तर की सीढ़ियों पर खून के धब्बे मिले हैं। वहीं कुछ कपड़े और एक चाकू मिला है, जिन पर खून लगा हुआ है। पुलिस टीम मौके पर सबूत इकट्ठा कर रही है। भारी संख्या में अतीक के दफ्तर के बाहर पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है, ताकि किसी प्रकार की अव्यवस्था न होने पाए।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सर्च ऑपरेशन के दौरान अतीक की गाड़ियों पर भी खुलासा हुआ है। अतीक अहमद ने अपने नाम पर सिर्फ एक गाड़ी जीप ली हुई थी, जबकि काफिले की बाकी गाड़ियां उसके गुर्गों के नाम पर थीं। इन्हीं गाड़ियों से अतीक अहमद और उसका पूरा परिवार चलता था। वहीं, कुछ गाड़ियों का तो आरटीओ में रजिस्ट्रेशन तक नहीं था। उनमें फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई थी।

Hindi News/ Prayagraj / Breaking: अतीक के कार्यालय की दीवारों पर मिले खून के धब्बे और चाकू, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो