scriptAtiq Ahmed के बेटे अली अहमद का हैरान करने वाला खुलासा, कहा- असद को अपनी आपराधिक विरासत सौंपना चाहता थे अब्बा | Atiq Ahmed Allahabad Umesh Pal murder case Ali Ahmed Asad Ahmed Ashraf Ahmed Latest information about Umesh Pal murder case | Patrika News
प्रयागराज

Atiq Ahmed के बेटे अली अहमद का हैरान करने वाला खुलासा, कहा- असद को अपनी आपराधिक विरासत सौंपना चाहता थे अब्बा

Atiq Ahmed Latest News: इलाहाबाद की नैनी जेल में बंद अतीक अहमद के बेटे ने खुलासा किया कि उमेश पाल हत्याकांड में असद को पिता के कहने पर शामिल कराया गया था।

प्रयागराजApr 26, 2024 / 04:27 pm

Aman Kumar Pandey

Atiq Ahmed: प्रयागराज के चर्चित उमेश पाल सहित दो सरकारी गनर शूटआउट केस में माफिया अतीक अहमद के दूसरे नंबर के बेटे अली अहमद ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। प्रयागराज पुलिस ने इस मामले में इलाहाबाद की ही नैनी सेंट्रल जेल में बंद अली अहमद का बयान दर्ज किया है।

अतीक ने बेटे को कराया शामिल

अली अहमद ने प्रयागराज पुलिस को बताया कि उसके लाख मना करने के बाद भी माफिया अतीक अहमद ने अपने तीसरे नंबर के बेटे असद को उमेश पाल शूटआउट वारदात में सीधे तौर पर शामिल कराया था। अली अहमद खुद नहीं चाहता था कि उसका छोटा भाई असद अहमद इस वारदात में शामिल हो। लेकिन पिता अतीक अहमद ने कहा था कि उसके सभी पांचों बेटे शेर हैं। अतीक अपने पांचों बेटों को खुद की तरह निडर और हिंसक बनाना चाहता था। इस वारदात में अतीक के छोटे भाई अशरफ ने भी बेटे असद के शामिल होने में अपनी रजामंदी दी थी।
यह भी पढ़ें

आजमगढ़ में बसपा नेता आकाश आनंद के बिगड़े बोल, कहा-वोट की लाठी बनाओ और लाठीनुमा जूते से इन्हें मारकर भगाओ

गली में दौड़ा कर मारी गई थी गोली

इलाहाबाद में उमेश पाल को उनके घर के बाहर गली में दौड़ा कर असद अहमद ने पास से कई गोलियां मारी थी। अली अहमद ने यह जानकारी भी दी कि उमेश पाल को मारने की साजिश पहले दो बार नाकाम हो गई थी। इलाहाबाद शहर के धोबी घाट चौराहे के पास दोनों सरकारी गनर की आंख में मिर्च पाउडर का स्प्रे डालकर उमेश पाल को मारने की साजिश रची गई थी। इसके बाद जिला अदालत के बाहर भी मारने की कोशिश की गई थी। लेकिन यह दोनों कोशिशें सफल नहीं हो सकी।

Home / Allahabad / Atiq Ahmed के बेटे अली अहमद का हैरान करने वाला खुलासा, कहा- असद को अपनी आपराधिक विरासत सौंपना चाहता थे अब्बा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो