scriptडायल 100 देरी से आने का कारण पूछा तो पुलिसकर्मी ने युवक को बुरी तरह से पीटा | Dial 100 asked the reason for delay, then policeman beat a young man | Patrika News
अलीराजपुर

डायल 100 देरी से आने का कारण पूछा तो पुलिसकर्मी ने युवक को बुरी तरह से पीटा

– युवक को पुलिसकर्मी ने इतना पीटा कि जिला अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा

अलीराजपुरMar 11, 2023 / 07:26 pm

दीपेश तिवारी

police_on_wrong_side.png

आलीराजपुर। कोई भी घटना होने पर डायल 100 सेवा कार्य है कि वह तत्काल मौके पर पहुंचकर पीड़ित लोगों को सुरक्षा व राहत प्रदान करे। वहीं मध्यप्रदेश के आलीराजपुर (नानपुर थाना क्षेत्र) डायल 100 सेवा में देरी की शिकायत एक युवक के लिए पिटाई का कारण बन गई। आरोप के अनुसार वाहन में आए पुलिसकर्मी ने एक युवक को जमकर मार पिटाई की। इस पिटाई से आई चोटों के चलते युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। इस संबंध में जैसे ही एसपी मनोजकुमार सिंह को जानकारी मिली, उनके द्वारा तुरंत आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया।

गंभीर चोटों के चलते अस्पताल पहुंचा युवक
सामने आ रही जानकारी के अनुसार दो पक्षों के बीच गुरुवार रात को किसी बात के चलते विवाद हो गया था। इस पर युवक सुनील दरियावसिंह ने 100 नंबर पर फोन कर इस संबंध में शिकायत की। इसके बाद डायल 100 वाहन यहां देरी से पहुंचने पर सुनील ने इसकी शिकायत की। आरोप है कि यह सुनते ही आरक्षक दिलीप जमरा गुस्से में भर गया और उसने सुनील से मारपीट कर दी। इस दौरान वह काफी देर सुनील को पिटता रहा। जिसके कारण सुनील को गंभीर चोटें आने के बाद स्वजन उसे जिला अस्पताल लेकर गए।

पुलिसकर्मी निलंबित
क्षेत्र के विधायक मुकेश पटेल को जानकारी मिलने पर वे भी अस्पताल पहुंच गए और पीड़ित से इस संबंध में जानकारी ली। इसके बाद विधायक ने घटना की शिकायत पुलिस अधीक्षक से कर दी। जिस पर एसपी मनोजकुमार सिंह का कहना था कि आम जन से किसी भी पुलिसकर्मी का अभद्र व्यवहार कतई स्वीकार नहीं है। इसे लेकर उन्होंने सभी पुलिस अफसरों व कर्मियों को सख्त हिदायत दे रखी है। शिकायत मिलने पर एसपी ने पुलिसकर्मी को निलंबित कर जांच के निर्देश दे दिए हैं। अब तीन दिन में जांच रिपोर्ट पेश होने के बाद आगामी कार्रवाई पर निर्णय लिया जाएगा।

 

https://youtu.be/84dPN7YmBvE

Hindi News / Alirajpur / डायल 100 देरी से आने का कारण पूछा तो पुलिसकर्मी ने युवक को बुरी तरह से पीटा

ट्रेंडिंग वीडियो