scriptgold coins : खुदाई में मिले सोने के सैकड़ों सिक्के, पुलिस पर लूटने का आरोप, पढ़ें पूरी खबर | 240 gold coins found in excavation, police accused of looting | Patrika News
अलीराजपुर

gold coins : खुदाई में मिले सोने के सैकड़ों सिक्के, पुलिस पर लूटने का आरोप, पढ़ें पूरी खबर

gold coins 4 पुलिसकर्मियों पर ग्रामीणों ने लगाया डरा धमकाकर सोने के सिक्के लूटने का आरोप…ग्रामीणों को गुजरात में मजदूरी के दौरान खुदाई करते वक्त मिले थे सोने के सैकड़ों सिक्के…छिपाकर घर में गाड़कर रखे थे सोने के सिक्के…

अलीराजपुरJul 21, 2023 / 09:09 pm

Shailendra Sharma

gold_coins.jpg

gold coins अलीराजपुर जिले के सोंडवा थाने में तैनात 4 पुलिस कर्मियों पर सोने के सैकड़ों सिक्के लूटने के आरोप लगे हैं। बेजडा गांव के ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर सोने के सिक्के लूटने का आरोप लगाते हुए मारपीट का भी आरोप लगाया है। जिन सिक्कों को पुलिसकर्मियों द्वारा लूटने का आरोप ग्रामीण लगा रहे हैं वो उन्हें गुजरात में मजदूरी करते वक्त खुदाई में मिलना बताया है। घटना 19 जुलाई की बताई जा रही है। ग्रामीणों की शिकायत पर 1 पुलिसकर्मी सहित 4 अन्य लोगो पर मामला दर्ज कर लिया गया है। एसडीओपी श्रद्धा सोनकर मामले की जांच में जुट गई है।

खुदाई में मिले सोने के सिक्के
बेजड़ा गांव के रहने वाले ग्रामीणों ने बताया कि वो मजदूरी करने के लिए गुजरात आते जाते रहते हैं। पिछली बार जब मजदूरी करने गुजरात गए थे तो वहां खुदाई के दौरान उन्हें सोने के 240 सिक्के मिले थे। जिन्हें उन्होंने छिपाकर अपने पास रख लिया था और महिलाओं ने उन्हें घर के पास जमीन में गाड़ दिया था। कहीं से सोंडवा थाने में पदस्थ पुलिसकर्मियों को इस बात की जानकारी लग गई और उन्होंने डरा धमकाकर व मारपीट कर उनसे ये सिक्के लूट लिए।

 

यह भी पढ़ें

Python Attack : स्नेक कैचर पर अजगर ने किया अटैक, देखें वीडियो



एसपी ने कही जांच की बात
अलीराजपुर के एसपी हंसराज सिंह ने कहा कि ग्रामीणों की शिकायत आई है कि 4 पुलिस कर्मियों के द्वारा उनके घरों से जमीन में खुदाई कर सोने के सिक्के ले जाया गया है। मामले में एक नामजद समेत तीन अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। ग्रामीणों के बयान दर्ज किए जा रहे है। अगर जांच में पुलिसकर्मी दोषी पाए जाते है, तो कार्रवाई की जाएगी।

देखें वीडियो- ट्रेन की पटरियों पर रेंगता मिला विशाल अजगर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8mnsg1

Hindi News/ Alirajpur / gold coins : खुदाई में मिले सोने के सैकड़ों सिक्के, पुलिस पर लूटने का आरोप, पढ़ें पूरी खबर

ट्रेंडिंग वीडियो