scriptसीएम धामी ने किए बाबा केदारनाथ के दर्शन, पुनर्निर्माण और विकास कार्यों की समीक्षा की | CM pushkar singh Dhami darshan Baba Kedarnath and reviewed the reconstruction and development works | Patrika News
अलीगढ़

सीएम धामी ने किए बाबा केदारनाथ के दर्शन, पुनर्निर्माण और विकास कार्यों की समीक्षा की

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बुधवार को बाबा केदारनाथ का रुद्राभिषेक किया। इसके बाद केदारनाथ में चल रहे पुनर्निर्माण एवं विकास कार्यों की समीक्षा की।

अलीगढ़Jul 24, 2024 / 09:06 pm

Anand Shukla

CM Dhami darshan Baba Kedarnath and reviewed the reconstruction and development works
CM Dhami Darshan Baba Kedarnath: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बुधवार को बाबा केदारनाथ के दर्शन करने के लिए केदारनाथ धाम पहुंचे। रुद्राभिषेक करने के बाद मुख्यमंत्री ने केदारनाथ में चल रहे पुनर्निर्माण और विकास कार्यों की समीक्षा की।
बाबा केदारनाथ धाम के दर्शन के लिए एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का वीआईपी हेलीपैड पर कमिश्नर गढ़वाल विनय शंकर पांडेय, आईजी पुलिस गढ़वाल कर्ण सिंह नगन्याल, जिलाधिकारी डॉ. सौरभ गहरवार और पुलिस अधीक्षक डॉ. विशाखा ने स्वागत किया।

सीएम धामी ने किए केदारनाथ के दर्शन

इसके बाद मुख्यमंत्री ने बाबा केदारनाथ के मंदिर में प्रवेश कर विशेष पूजा-अर्चना कर पूरे विश्व और मानवता के कल्याण की कामना की। मंदिर समिति के सदस्यों ने मुख्यमंत्री को पहले टीका लगाया और फिर माला पहनाकर उन्हें ब्रह्म कमल देकर उनका धाम में स्वागत किया।
इस दौरान बीकेटीसी के मीडिया प्रभारी डॉ. हरीश गौड़, पुजारी शिवशंकर लिंग, समन्वयक आरसी तिवारी और वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी यदुवीर पुष्पबाण, प्रमोद बगवाड़ी, प्रदीप सेमवाल, कुलदीप धर्मवाण, ललित त्रिवेदी समेत तीर्थ पुरोहित मौजूद रहे।
बारिश के मौसम को लेकर जारी अलर्ट पर भी मुख्यमंत्री धामी ने सभी अधिकारियों, कर्मचारियों और धाम में काम कर रहे सभी मजदूरों से सतर्क रहने को कहा।

सीएम धामी ने केदारनाथ धाम पहुंचने पर मंदिर समिति के सदस्यों और तीर्थ पुरोहितों द्वारा किए गए स्वागत के लिए सभी का आभार भी जताया।

Hindi News / Aligarh / सीएम धामी ने किए बाबा केदारनाथ के दर्शन, पुनर्निर्माण और विकास कार्यों की समीक्षा की

ट्रेंडिंग वीडियो