scriptअलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी कैंपस बन गया अखाड़ा, छात्रों के दो गुटों में हुआ टकराव  | Patrika News
अलीगढ़

अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी कैंपस बन गया अखाड़ा, छात्रों के दो गुटों में हुआ टकराव 

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय लाइब्रेरी कैंटीन के पास छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। इस भिड़ंत में एक छात्र को चोट आई है।

अलीगढ़Sep 05, 2024 / 10:17 pm

Prateek Pandey

AMU
वर्चस्व की जंग को लेकर अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी के छात्रों के दो गुटों में मारपीट हो गई। मारपीट बाद में फायरिंग में तब्दील हो गई।

फायरिंग से एएमयू में मचा हड़कंप

फायरिंग की घटना से एएमयू परिसर में हड़कंप मच गया। एएमयू प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया गया। छात्रों के बीच हुई जंग को लेकर थाना सिविल लाइन की पुलिस हरकत में आई और घायल छात्र का बयान भी दर्ज किया। बहरहाल फायरिंग की घटना को प्रोफेसर वसीम अली ने खारिज किया है।

मौके पर पहुंचे प्रोफेसर वसीम अली

दरअसल ये पूरा मामला अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी के लाइब्रेरी कैंटीन के पास का है जहां दो गुट में हुई भिड़ंत में बीए के द्वितीय वर्ष के छात्र को तमंचे की बट से घायल कर देने का मामला सामने आया है। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के प्रोफेसर वसीम अली घायल छात्र का हाल जानने मौके पर पहुंचे। फायरिंग की घटना को प्रोफेसर वसीम अली ने खारिज किया है।
यह भी पढ़ें

देहरादून में चली तबादला एक्सप्रेस, प्रदेश में 15 पीसीएस अफसरों के तबादले, देखिए लिस्ट

प्रॉक्टर वसीम अली ने बताया कि दो गुटों में मारपीट हुई है, जिनका फैसला सुबह होना बताया गया था। लेकिन एक बार फिर मारपीट हुई है। छात्र पर किसी चीज से प्रहार किया गया है जिससे दो जगह पर चोट के निशान हैं। छात्र को अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। सूचना इलाका पुलिस को दे दी गई है। पहुंची थाना सिविल लाइन जांच कर रही है।

Hindi News/ Aligarh / अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी कैंपस बन गया अखाड़ा, छात्रों के दो गुटों में हुआ टकराव 

ट्रेंडिंग वीडियो