scriptमासूम लड़की से दरिंदगी, जिस चाचा पर परिवार ने भरोसा किया था, उसी ने भतीजी को कर दिया बर्बाद… | Uncle raped his minor nephew in Ajmer, Rajasthan | Patrika News
अजमेर

मासूम लड़की से दरिंदगी, जिस चाचा पर परिवार ने भरोसा किया था, उसी ने भतीजी को कर दिया बर्बाद…

पीड़िता ने अपनी बहन को बुलाकर बेटी से बातचीत करने के लिए कहा, तब चाचा की करतूत उजागर हुई।

अजमेरJul 12, 2024 / 09:50 am

Anil Prajapat

rape case
Rape case : अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले में रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है। पीसागंन थाना क्षेत्र में एक चाचा ने अपनी ही नाबालिग भतीजी के साथ दुष्कर्म किया। मामले का खुलासा होने पर पीड़िता के पिता ने थाने में शिकायत दी है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर मामले की जांच शुरू कर दी।
पीड़िता के पिता ने शिकायत में बताया कि उसकी 14 वर्षीय बेटी तीन-चार महीने से गुमशुम और डरी सहमी रहने लगी थी। उसने अपनी बहन को बुलाकर बेटी से बातचीत करने के लिए कहा, तब चाचा की करतूत उजागर हुई। पीड़िता के पिता ने बताया कि बहन द्वारा बेटी से पूछताछ की गई तो बेटी ने उसे बताया कि उसके रिश्ते में लगने वाले चाचा ने करीब तीन से चार महीने पूर्व उसको घर में अकेला देखकर उसके साथ दुष्कर्म किया है।

घरवालों को बताने पर जान से मारने की धमकी

पिता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने बेटी को धमकी भी दी है अगर परिवार के सदस्यों को घटना के बारे में बताया तो वह उसे जान से मार देगा। इसी कारण पीड़िता अपने साथ हुए दुष्कर्म की परिजन को जानकारी डर के मारे नहीं दे पाई।
यह भी पढ़ें

एयरपोर्ट पर ASI ने लड़की से पूछा- कहां जा रही हो, रात की रेट तो बताती जाओ, लड़की ने कर दिया गाल लाल, उसके बाद…

छोटी बहन को पैसे का लालच, फिर बड़ी बहन से रेप

पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी दूसरी बच्ची 12 साल की है। आरोपी उसे पैसे का लालच देकर किसी बहाने घर से बाहर भेज देता था। उसके घर में एक बुजुर्ग मां है जो अपने कमरे में ही रहती थी। उन्हें सुनाई और दिखाई कम देता है। इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी ने उसकी नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पीसांगन थाना अधिकारी विक्रम सिंह सेवावत ने बताया कि नाबालिग होने के कारण पीड़िता की काउंसलिंग के द्वारा बयान दर्ज किए जाएंगे। पुलिस ने आरोपी की तलाश आरंभ कर दी है।

Hindi News/ Ajmer / मासूम लड़की से दरिंदगी, जिस चाचा पर परिवार ने भरोसा किया था, उसी ने भतीजी को कर दिया बर्बाद…

ट्रेंडिंग वीडियो