scriptRajasthan News-धनसिंह से जानमाल का खतरा बता मांगा आर्म्स लाइसेंस | Ra asked for arms license from Dhan Singh citing threat to life and property | Patrika News
अजमेर

Rajasthan News-धनसिंह से जानमाल का खतरा बता मांगा आर्म्स लाइसेंस

जिला कलक्टर कार्यालय पहुंचा टांटोटी का पीडि़त बुजुर्ग, स्टाफ ने केकड़ी भेजा

अजमेरOct 02, 2024 / 02:05 am

manish Singh

धनसिंह से जानमाल का खतरा बता मांगा आर्म्स लाइसेंस

मंगलवार को अजमेर जिला कलक्टर से आर्म्स लाइसेंस की मांग करने आया पीडि़त रामपाल बागरिया।

अजमेर(Ajmer News). भूखण्ड पर कब्जे के विवाद में दो माह पहले सराना थाना क्षेत्र के टांटोटी गांव में हुई फायरिंग की वारदात में फरार हार्डकोर अपराधी धनसिंह पीपरोली की दहशत से पीडि़त व गोली लगने से जख्मी हुआ बुजुर्ग मंगलवार को फरियाद लेकर कलक्ट्रेट पहुंचा। उसने धनसिंह से जानमाल का खतरा बताते हुए सुरक्षा के लिए फायर आर्म्स का लाइसेंस मांगा। हालांकि उसे मामला केकड़ी जिले का होना बताकर जिला कलक्टर केकड़ी से संपर्क करना बताकर लौटा दिया।
केकड़ी सराना थाना क्षेत्र के टांटोटी हाल सरवाड़ गोरधनपुरा निवासी रामपाल बागरिया मंगलवार को जिला कलक्टर कार्यालय पहुंचा। पीडि़त ने धनसिंह से जानमाल का खतरा बताते हुए हथियार का लाइसेंस दिलाने की मांग की। रामपाल ने कलक्ट्रेट में आवेदन देने का प्रयास किया लेकिन ऑफिस स्टाफ ने उसे केकड़ी जिला मुख्यालय भेज दिया।

चाहिए जानमाल की सुरक्षा

‘पत्रिका’ से बातचीत में रामपाल बागरिया ने बताया कि पुलिस ने दो जनों को गिरफ्तार किया लेकिन धनसिंह व उसका साथी फरार है। जिससे उसके परिवार को जानमाल का खतरा है। आरोपी लगातार उस पर दबाव बनाए हुए हैं। दो माह पहले 9 अगस्त को भी उसे गोली लगी थी। ऐसे में सुरक्षा के लिए हथियार चाहिए।

यह है मामला. . .

रामपाल बागरिया ने बताया कि टांटोटी चौराहे पर उसके पुश्तैनी मकान पर भाई ने कब्जा जमा लिया। उसने गांव के गोपाल सिंह से मदद मांगी लेकिन गोपाल सिंह की नियत बिगड़ गई। उसने उक्त जमीन 10 साल पहले उससे खरीदने की बात कहते हुए उसे गांव छोड़कर भाग जाने की बात कही। विरोध पर गोपाल सिंह ने 9 अगस्त को रिश्तेदार धनसिंह, विजेन्द्रसिंह व नवल सिंह को बुला फायरिंग करवा दी। वारदात में उसके गोली लगी जबकि परिवार के अन्य सदस्य जख्मी हो गए। पीडित ने सराना थाने में मामले में मुकदमा दर्ज करवाया था।

Hindi News / Ajmer / Rajasthan News-धनसिंह से जानमाल का खतरा बता मांगा आर्म्स लाइसेंस

ट्रेंडिंग वीडियो