scriptAjmer News : अजमेर में भूमि विवाद में फायरिंग, एक की मौत, मारपीट के बाद आई कार से चलाई गोलियां | One killed in firing between two parties over land dispute in ajmer | Patrika News
अजमेर

Ajmer News : अजमेर में भूमि विवाद में फायरिंग, एक की मौत, मारपीट के बाद आई कार से चलाई गोलियां

Ajmer News : अजमेर जिले के रूपनगढ़ में रविवार को जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए। विवाद इतना बढ़ा कि दो गुटों के बीच फायरिंग हो गई। फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

अजमेरSep 22, 2024 / 07:10 pm

Kamlesh Sharma

Ajmer News : अजमेर। रूपनगढ़ कस्बे के किशनगढ़ रोड पर जैन समाज के छात्रावास के बाहर खाली पड़ी बेशकीमती जमीन पर कब्जे को लेकर रविवार को दो गुट भिड़ गए। इस दौरान हुई गोलीबारी में एक जने की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर घायल को अजमेर के जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस के अनुसार श्वेताम्बर जैन छात्रावास के बाहर खाली पड़ी बेशकीमती भूमि पर कब्जे को लेकर सुबह से से ही माहौल तनावपूर्ण था। यहां जेसीबी चल रही थी। यहां मौके पर बड़ी संख्या लोग डंडे और हथियार लेकर मौजूद थे। इसी दौरान दोनों गुटों के लोगों में पहले कहासुनी फिर मारपीट हो गई। इसके कुछ देर बाद ही एक कार तेज रफ्तार में आई और उसमें से गोलियां दागी गई। मौके पर मौजूद दो लोगों को गोलियां लगीं।
ajmer news
इनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे को राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां से उसे किशनगढ़ रेफर कर दिया। बाद में हालत गंभीर होने से उसे किशनगढ़ से अजमेर रेफर किया गया। फायरिंग में रामसर हाल रूपनगढ़ निवासी शकील पुत्र हकीम एवं रूपनगढ़ निवासी नारायण पुत्र नानूराम कुमावत को गोलियां लगीं। इनमें से शकील की मौके पर ही मौत हो गई।
ajmer
वह रूपनगढ़ में वैल्डिंग का काम करता था। पुलिस ने मौके से कारतूस के तीन खोल बरामद किए हैं। साथ ही दो जेसीबी, दो कार समेत एक डम्पर को जब्त किया गया है। वहीं वारदात के बाद गुस्साए लोगों ने मौके पर खड़ी बीआरसी ग्रुप की कार को क्षतिग्रस्त कर खड्ढे में धकेल दिया। पुलिस ने प्रकरण में एक जने को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। वारदात के बाद कस्बे के बाजारों में दुकानें बंद कर दी गईं।

Hindi News/ Ajmer / Ajmer News : अजमेर में भूमि विवाद में फायरिंग, एक की मौत, मारपीट के बाद आई कार से चलाई गोलियां

ट्रेंडिंग वीडियो