scriptघर में खून से सना मिला युवक का शव, कुछ दिनों पहले ही छेड़छाड़ का मामला हुआ था दर्ज | molestation accused death body found in room in ajmer | Patrika News
अजमेर

घर में खून से सना मिला युवक का शव, कुछ दिनों पहले ही छेड़छाड़ का मामला हुआ था दर्ज

अजमेर में नसीराबाद के राजगढ़ गांव में एक युवक का शव कमरे में खून से सना मिला। पुलिस के मुताबिक, अंदेशा लगाया जा रहा है कि गला रेतकर हत्या की गई है।

अजमेरApr 09, 2024 / 05:08 pm

Supriya Rani

murder.jpg

अजमेर. अजमेर में नसीराबाद के राजगढ़ गांव में एक युवक का शव कमरे में खून से सना मिला। पुलिस के मुताबिक, अंदेशा लगाया जा रहा है कि गला रेतकर हत्या की गई है। सूचना मिलते ही नसीराबाद सदर थाना पुलिस मौके पर घटना स्थल पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


मृतक के भाई शंकर ने 5 लोगों समेत एक महिला के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। सदर थाना प्रभारी प्रह्लाद सहाय ने बताया कि राजगढ़ गांव निवासी 40 वर्षीय भैरव लाल माली का शव लहूलुहान हालात में उसके घर से मिला। मृतक के गले पर धारदार हथियार के निशान हैं जिसके ऊपर कुछ दिन पहले 31 मार्च को नसीराबाद थाने में एक विवाहिता से छेड़छाड़ करने के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ था। इस प्रकरण में पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि अब आरोपी मृतक का शव मिलने से एक नया मोड़ सामने आया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

 

 

 

 

 

 


मृतक के भाई ने ताऊ के लड़के और अन्य पर शक जताते हुए कहा है कि उसका भाई भेरूलाल माली पुराने मकान में अकेला रहता था। बीती रात वह खाना लेकर अपने पुराने मकान पर गया तब तक सब ठीक था। लेकिन सुबह जब वह उसे खाना देने पहुंचा, तब घर में खून से सना हुआ भैरू का शव मिला। मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि भैरू लाल की हत्या उसके ताऊ के लड़के और साथियों ने ही की है। उसने बताया कि भैरूलाल के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा आरोपियों ने ही थाने में दर्ज करवाया था। इस मामले में भेरूलाल की जमानत हो गई थी। भाई ने आरोप लगाए हैं कि इन लोगों ने उसके भाई को मारने की धमकी भी दी थी। फिलहाल पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Ajmer / घर में खून से सना मिला युवक का शव, कुछ दिनों पहले ही छेड़छाड़ का मामला हुआ था दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो