script‘सिर तन से जुदा…’ के नारे लगाने वाला गोहर चिश्ती फिर गिरफ्तार, अब इस मामले में फंसा आरोपी | Khadim Gohar Chishti of Ajmer Dargah arrested by police again | Patrika News
अजमेर

‘सिर तन से जुदा…’ के नारे लगाने वाला गोहर चिश्ती फिर गिरफ्तार, अब इस मामले में फंसा आरोपी

अजमेर दरगाह के खादिम गोहर चिश्ती को सिर तन से जुदा… नारे लगाने के मामले में अदालत ने मंगलवार को बरी किया था। लेकिन पुलिस ने एक और मामले में फिर जेल से गिरफ्तार कर लिया।

अजमेरJul 18, 2024 / 10:26 am

Lokendra Sainger

सिर तन से जुदा… नारे के मामले में अदालत से मंगलवार को बरी हुए गोहर चिश्ती को पुलिस ने फिर गिरफ्तार कर लिया। चिश्ती को राजकार्य में बाधा पहुंचाने के एक पुराने मामले में पुलिस ने बुधवार को प्रोडक्शन वारंट पर जेल से गिरफ्तार कर लिया।
उसे बुधवार को न्यायिक अधिकारी के समक्ष पेश किए जाने पर पुनः जेल भेज दिया गया। आरोपी के खिलाफ कोरोनाकाल में वर्ष 2020 में अस्पताल में चिकित्सक से अभद्रता करने का मामला दर्ज है। प्रकरण में उसकी जमानत जब्त चल रही थी। आरोपी की ओर से जमानत प्रार्थना पत्र पर गुरुवार को सुनवाई होगी।
यह भी पढ़ें

क्या इस्तीफा देकर बुरे फंस गए किरोड़ी लाल मीना? सवाई माधोपुर में कह दी ये बड़ी बात

बताते चलें कि दरगाह की सीढ़ियों पर सिर तन से जुदा वाले नारे के बाद वह चिश्ती फरार हो गया था। उसे 20 दिन बाद हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया था, तब से वह जेल में बंद था। गौहर चिश्ती सिर तन से जुदा वाले मामले में कल बरी कर दिया गया था। उसके बाद आज चिकित्सकों वाले मुकदमे में गौहर चिश्ती को माननीय राजस्थान न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। जहां सुनवाई के लिए कल की तारीख मुकर्रर की गई है।

Hindi News/ Ajmer / ‘सिर तन से जुदा…’ के नारे लगाने वाला गोहर चिश्ती फिर गिरफ्तार, अब इस मामले में फंसा आरोपी

ट्रेंडिंग वीडियो