scriptफिल्मी स्टाइल में दौड़ाई डोडा-पोस्त तस्करों ने कार | Patrika News
अजमेर

फिल्मी स्टाइल में दौड़ाई डोडा-पोस्त तस्करों ने कार

पुलिस ने पीछा कर पकड़ा, दो आरोपी गिरफ्तार, आठ बोरों में भरा 146.740 ग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद

अजमेरSep 30, 2024 / 03:00 am

dinesh sharma

doda-post

सीमेंट ब्लॉक से टकराकर क्षतिग्रस्त हुई कार।

Beawar News जिले के सेंदड़ा थाना क्षेत्र के कालबड चौराहे पर रविवार को नाकाबंदी कर रही पुलिस को देख तस्करों ने सेंदड़ा की तरफ कार दौड़ा दी। रामगढ़ की मोरी के निकट एक मकान पर पट्टियां चढ़ा रही हाइड्राेक्रेन के सड़क के बीचों-बीच खड़ा होने से कार का चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा। कार सीमेंट के ब्लॉक से टकराकर क्षतिग्रस्त होने से रुक गई। इसी दौरान पीछे आ रही पुलिस ने कार को घेरकर आरोपियों को दबोच लिया। पुलिस ने कार से आठ बोरों में भरा 146 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद किया।

पुलिस ने पीछा शुरू किया

सेंदड़ा थानाधिकारी जगदीश प्रसाद चौधरी ने बताया कि रविवार दोपहर पुलिस टीम कालाबड़ रेल फाटक के निकट नाकाबंदी कर रही थी। इसी दौरान हाइवे से निकल रहे कार चालक ने पुलिस की नाकाबंदी देख पुल से नीचे उतरते ही वाहन को तेज गति से सेंदड़ा गांव की तरफ मोड़ दिया। इस पर पुलिस ने उसका पीछा शुरू किया।

युवकों को दबोच लिया

रास्ते में सीमेंट ब्लॉक से टकराकर कार रुकने के बाद पीछे से पहुंची पुलिस ने उसमें सवार युवकों को दबोच लिया। कार की तलाशी के दौरान इसमें डोडा पोस्त की खेप भरी हुई थी। पुलिस ने मौके से जोधपुर जिले के बीसलपुर डांगियावास निवासी राधेश्याम तथा जोधपुर जिले के मथानिया निवासी अशोक दर्जी को गिरफ्तार कर इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया। पूछताछ में आरोपियों ने यह माल बांरा जिले के छीपा बडोद से भरकर जोधपुर की ओर ले जाना बताया। पुलिस ने कार व डोडा पोस्त जब्त कर मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया है।

पहली बार में ही पकड़े गए

प्रारंभिक पूछताछ के दौरान राधेश्याम और अशोक ने पुलिस को बताया कि यह उनका पहला ही चक्कर है। पैसे कमाने के लालच में इन दोनों ने इस काम को हाथ में लिया था और पहली बार में ही पकड़े गए।

दोनों को आई चोट

तेज गति में जा रही कार के एकाएक सीमेंट ब्लॉक से टकरा जाने से कार में सवार राधेश्याम के सिर में गहरी चोट आई। वहीं अशोक के पांव में चोट लगी है। उनका पुलिस ने प्राथमिक उपचार करवाया।

Hindi News / Ajmer / फिल्मी स्टाइल में दौड़ाई डोडा-पोस्त तस्करों ने कार

ट्रेंडिंग वीडियो