scriptCongress: कांग्रेसियों में चले जमकर लात-घूंसे, मच गई अफरा-तफरी…. | Congress: Fighting between congress leaders in Meeting | Patrika News
अजमेर

Congress: कांग्रेसियों में चले जमकर लात-घूंसे, मच गई अफरा-तफरी….

अन्य कांग्रेसियों ने दोनों को अलग कर बीच-बचाव किया। दोनों पक्षों ने गंज थाने में परस्पर शिकायत दर्ज कराई है।

अजमेरAug 24, 2023 / 08:51 am

raktim tiwari

Congress: Fighting between congress leaders in Meeting

Congress: Fighting between congress leaders in Meeting

विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेसियों में कलह शुरू हो गई है। जनकपुरी में प्रत्याशियों से आवेदन लेने के दौरान आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेन्द्र राठौड़ गुट के पार्षद नौरत गुर्जर और कांग्रेस के पूर्व महासचिव शिव बंसल के पुत्र-समर्थकों के बीच जमकर लात-घूंसे चले। अन्य कांग्रेसियों ने दोनों को अलग कर बीच-बचाव किया। दोनों पक्षों ने गंज थाने में परस्पर शिकायत दर्ज कराई है।

जनकपुरी में कांग्रेस के उत्तर ब्लॉक के प्रत्याशियों से चुनाव को लेकर आवेदन लिए जा रहे थे। पार्षद गुर्जर और बंसल के अभिवादन के दौरान यूथ कांग्रेस के उत्तर विधानसभा उपाध्यक्ष निर्मल कुमार ने टोका। इसी को लेकर बंसल के पुत्र प्रशांत और निर्मल के बीच कहासुनी हो गई। दोनों गुटों में जमकर लात-घूंसे चले। बाल और कपड़े खींचे गए और गाली-गलोंज हुई।

टूटी पारीक की चेन

मारपीट में पार्षद सर्वेश पारीक की सोने की चेन टूट गई। बीच-बचाव में उनके गले पर खरोंच भी आईं। बाद में उसने मेडिकल मुआयना कराया।

तुनवाल और पारीक में बहस

निर्दलीय पार्षद नरेंद्र तुनवाल एक प्रत्याशी के समर्थन में मौके पर पहुंचे। यहां पार्षद पारीक और तुनवाल में जमकर बहस हुई। तुनवाल ने अभद्र शब्दों का प्रयोग करते हुए आपत्तिजनक शब्द तक कह डाला। यहां महेश चौहान, कैलाश कोमल व अन्य ने उन्हें अलग किया।

 

18 मई को भी हुई थी घटना…

18 मई को वैशालीनगर स्थित एक समारोह स्थल में आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेन्द्र राठौड़ के खिलाफ नारेबाजी को लेकर टोका-टोकी हुई। किशनगढ़ से आए कार्यकर्ता भीमसिंह की लात-घूंसों से पिटाई कर दी गई। उसके नाक-मुंह पर चोटें आई थी।

गाली-गलोंज, मारपीट और अभद्रता दूसरे गुट ने की। बीच-बचाव के बावजूद उन्होंने माहौल खराब किया। थाने में शिकायत दी है।

नौरत गुर्जर, पार्षद

पार्षद गुर्जर से अभिवादन के दौरान उनके समर्थक ने मेरा मुंह पकड़कर अभद्रता की। साथ ही मारपीट की। हमने गंज थाने में शिकायत दी है।

शिव बंसल, पूर्व जिला महासचिव, कांग्रेस

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ng2p8

Hindi News/ Ajmer / Congress: कांग्रेसियों में चले जमकर लात-घूंसे, मच गई अफरा-तफरी….

ट्रेंडिंग वीडियो