script.पुलिस नै कई है…वकील ते शिकात लिका के दौ | A look of fear on every face | Patrika News
अजमेर

.पुलिस नै कई है…वकील ते शिकात लिका के दौ

-रातभर जाग कर निकाली ग्रामीणों ने रात यूं कही पीड़ा….जगन से हमारी कोई भी रिश्तेदारी नहीं है, हमें नहीं पता था कि ऐसा भी नाटक हो सकता है। रात को गांव में सभी लोग सो रहे थे, इस दौरान एक गाड़ी आई उसमें कुछ लोग उतरे और गोलियां चलाना शुरू कर दिया। इन लोगों ने अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया, तब पता चला कि यह डकैत जगन का गिरोह है। गांव में जब गोलियां चल रही थी, तो कोई भी ग्रामीण की आवाज नहीं निकली, इस ईधर-ऊधर छिप गए।

अजमेरJul 08, 2021 / 01:23 am

dinesh sharma

.पुलिस नै कई है...वकील ते शिकात लिका के दौ

.पुलिस नै कई है…वकील ते शिकात लिका के दौ

अमित सिंह

धौलपुर. जगन ते हमाऔ कोऊ रिश्तों ना ने…हम्मने ना पतौ…ऐसौ नाटक है जावेगौ….रात को गाम में सब सौ रहे…तबई एक गाड़ी आई और वा में उतरवे वारे गोलिन ने चलावै लग परै…. जब गोली चलावै वारे गाली दै रहै…तब पतौ चलौ कि इतौ जगन है….गाम में कोऊ ना बौरो…सब दुबक गए….जगन के जावै के बाद गाम में पुलिस तौर आई हती…और…इ कै गई कि सुबह थानै पर आ जईऔ…वहीं अपनी शिकायतन दियौ….भईया रात भर हम सबई परेशान रहै…..सुबह तै थानै पै बैठे है…पुलिस कै रई है अपनी शिकायतें वकील तै लिकवा कै दैओ…हम्मे ते एक जनौ वकील के पास शिकायत लिकवावे गयौ है।
यह कहना है कि बाड़ी सदर थाने पर पूर्व दस्यु जगन की शिकायत लेकर पहुंचे गांव इब्राहिमपुर निवासी हथियार सिंह का। हथियार सिंह ने बताया कि सुबह से थाने पर पहुंच तो गए, लेकिन पूरी रात जगन की फायरिंग के बाद सभी लोगों की नींद उड़ गई, यहां पुलिस ने सुरक्षा के लिए कोई भी इंतजाम नहीं किए। गांव के लोग पूरी रात सुबह होने का इंतजार करते रहे कि सुबह होने पर थाने पहुंच कर शिकायत देंगे। लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और पीडि़त को वकील के पास शिकायत लिखवाने के लिए भेज दिया।
हर चेहरे पर जगन का खौफ
इब्राहिमपुर के वारदात के बाद जगन ने गांव सोने की गुर्जा पहुंच कर ग्रामीणों से मारपीट की। यहां पहुंचने पर कुछ ग्रामीण एकत्र होकर छप्पर के नीचे बैठे मिले। पत्रिका के पहुंचते हुए ग्रामीणों ने आपबीती घटना बताई। ग्रामीणों ने बताया कि घटना की सूचना पुलिस को भी दे दी गई है, लेकिन कोई भी पुलिस यहां नहीं पहुंची है। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में बाड़ी सदर थाने की पुलिस चौकी भी बनी हुई है, लेकिन यहां पर कोई भी पुलिसकर्मी तैनात नहीं है। ऐसे में जगन गिरोह की ओर से फायरिंग के बाद गांव के बच्चे-बच्चे में खौफ का माहौल है। ग्रामीण से बातचीत में उनकी पीड़ा साफ नजर आ रही थी, महिलाएं भी किसी भी बात को बताने से कतरा रही है। जिस बच्ची के साथ जगन से मारपीट की, उसकी बच्ची किसी भी अजनबी को देखकर रोने लग पड़ी। बच्ची के परिजन ने बताया कि रात को जगन ने इसके साथ भी मारपीट की है, तभी से यह सहम गई है। परिजन ने बच्ची की चोटें दिखाने का प्रयास किया, लेकिन बच्ची के रो जाने पर चुप कराने में लग गए।

Hindi News / Ajmer / .पुलिस नै कई है…वकील ते शिकात लिका के दौ

ट्रेंडिंग वीडियो