scriptचांदखेड़ा में शादी समारोह में दुल्हन के 6.5 तोला सोने के आभूषण पार | theft in marriage function in chandkheda area of ahmedabad | Patrika News
अहमदाबाद

चांदखेड़ा में शादी समारोह में दुल्हन के 6.5 तोला सोने के आभूषण पार

विवाह के मुहूर्त शुरू होने से शहर में शादी समारोह की भी शुरुआत हो गई है। ऐसे में इन समारोहों में चोरी करने वाले भी सक्रिय होते दिख रहे हैं। चांदखेड़ा थाना इलाके में तपोवन सर्कल के पास स्थित फन पोइंट गार्डन में शादी समारोह के दौरान दुल्हन के 6.5 लाख तोला सोने के आभूषण चोरी हो जाने का मामला सामने आया है।

अहमदाबादNov 30, 2023 / 10:13 pm

nagendra singh rathore

चांदखेड़ा में शादी समारोह में दुल्हन के 6.5 तोला सोने के आभूषण पार

चांदखेड़ा में शादी समारोह में दुल्हन के 6.5 तोला सोने के आभूषण पार

अहमदाबाद शहर के चांदखेड़ा थाना इलाके में तपोवन सर्कल के पास स्थित फन पोइंट गार्डन में शादी समारोह के दौरान दुल्हन के 6.5 लाख तोला सोने के आभूषण चोरी हो जाने का मामला सामने आया है। चोरी हुए आभूषणों की कीमत 1.30 लाख रुपए आंकी गई है। चोरी की यह घटना 27 नवंबर की दोपहर एक बजे सेे चार बजे के दौरान हुई।

पुलिस के अनुसार राजकोट में जामनगर रोड पर नागेश्वर जैन देरासर के पास स्थित समयत शिखर अपार्टमेंट निवासी चिराग शाह (39) ने इसकी प्राथमिकी बुधवार को चांदखेड़ा थाने में दर्ज कराई है। इसमें बताया कि उनके सगे भाई पिनांक का 27 नवंबर को अहमदाबाद चांदखेड़ा निवासी अमिता के साथ विवाह हुआ। तपोवन सर्कल के पास स्थित फन पोइंट गार्डन में विवाह समारोह किया गया। बारात लेकर वे सभी सगे संबंधी इस जगह पहुंचे थे।

उनके पास दुल्हन के साढ़े छह तोला सोने के आभूषण-जिनमें दो अंगूठी, हार, दो कंगन, कुंडल, हाफ नेकलेश था। इसे उन्होंने लाल रंग के बैग में रखा था। इस आभूषण भरे बैग को उन्होंने चचेरी बहन मिनल को संभालने के दिया था। वे इसे संभाल रही थीं। दोपहर एक बजे बैग में आभूषण थे।

शाम चार बजे जब बैग देखा तो उसमें से आभूषण गायब थे। जिससे किसी ने विवाह समारोह की चहल-पहल के बीच बैग में से आभूषण चोरी कर लिए। काफी तलाशने पर भी वे नहीं मिले। उस समय बारात को लेकर वापस राजकोट जाना था, जिससे प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई थी। बुधवार को वापस आकर प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Hindi News / Ahmedabad / चांदखेड़ा में शादी समारोह में दुल्हन के 6.5 तोला सोने के आभूषण पार

ट्रेंडिंग वीडियो