scriptGujarat news: सूरत में रोडवेज की स्लीपर बस पलटने से मची अफरा-तफरी, सीसीटीवी में कैद हुई घटना | Gujarat news: Chaos caused by overturning of Roadways sleeper bus in Surat, incident captured on CCTV | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat news: सूरत में रोडवेज की स्लीपर बस पलटने से मची अफरा-तफरी, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

सूरत के वराछा इलाके में देर रात हुई घटना से हड़कंप मच गया। ड्राइवर के स्टीयरिंग से नियंत्रण खोने पर रोडवेज की स्लीपर बस डिवाइडर से टकराकर पलटी। पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

बस में सवार यात्रियों का आरोप है की ड्राइवर नशे की हालत में बस चला रहा था। इस हादसे में घायल यात्रियों को सूरत के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अहमदाबादJul 01, 2024 / 04:44 pm

Khushi Sharma

Gujarat news

रोडवेज की स्लीपर बस दुर्घटनाग्रस्त

Gujarat news: सूरत के वराछा इलाके में देर रात गुजरात राज्य सड़क परिवहन निगम (GSRTC) की स्लीपर बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। यात्रियों से भरी बस पलटने पर चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। घायलों को तुरंत सूरत के स्मीमेर अस्तपाल में भर्ती कराया गया है। बस में सवार यात्रियों का आरोप हैं कि ड्राइवर बस को नशे की हालत में चल रहा था।
यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि बस की गति काफी ज्यादा थी। इसलिए ही नशे में बस चल रहा ड्राइवर उसको नियंत्रित नहीं कर पाया और यह घटना हो गई। बस पलटने से पहले डिवाइडर पर लगे एक बिजली के पोल से टकराई।
गनीमत रही कि इस खतरनाक घटना में किसी की मौत नहीं हुई, लेकिन काफी यात्रियों को चोटें आई हैं। घायल यात्रियों को एंबुलेंस की मदद से तुरंत स्मीमेर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की खबर मिलते ही सूरत के मेयर दक्षेश मवानी भी मौके पर पहुंचे।
गुजरात राज्य सड़क परिवहन निगम (GSRTC) ने पुलिस के साथ मिलकर घटना की जांच शुरू कर दी है। घायल बस चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां नशे की पुष्टि के लिए खून के नमूने लिए गए हैं। इस मामले में पुलिस द्वारा आगे की जांच की जा चुकी है।
वापी से दाहोद जा रही थी स्लीपर बस

सूरत के वराछा में पलटी बस वापी से दाहोद जा रही थी। अलकापुरी ब्रिज से गुजरने के बाद किरण हॉस्पिटल से उतरते वक्त बस पूरी स्पीड में थी। इसी दौरान बस चालक ने स्टेयरिंग से नियंत्रण खो दिया और बस सड़क के बीचोंबीच डिवाइडर पर जा गिरी। देर रात बस वराछा में दुर्घटनाग्रस्त (Bus accident) हो गई। पुलिस के साथ गुजरात राज्य सड़क परिवहन निगम (GSRTC) ने भी इस घटना की जांच शुरू की है। चालक ने बताया कि वह स्टेयरिंग से नियंत्रण खो बैठा था।
यह भी पढ़ें

https://www.patrika.com/news-bulletin/after-delhi-now-the-roof-outside-rajkot-airport-terminal-also-collapsed-due-to-heavy-rain-18806673

 यात्री का दावा कि उन्हें लगा करंट

इस हादसे के अलावा भी सभी यात्रियों ने दावा किया कि उन्हें करंट के झटके महसूस हुए हैं। गनीमत रही कि किसी यात्री की जान नहीं गई। बस पलटने के बाद आसपास मौजूद लोग मदद के दौड़े और बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला।
कुछ देर बाद घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाला। स्लीपर बस जब पलटी तब काफी यात्रियों सो रहे थे।

 देर रात मेयर पहुंचे घटनास्थल पर
देर रात हुई इस बस की दुर्घटना के दौरे के लिए सूरत के मेयर दक्षेश मवानी भी घटनास्थल पर पहुंचे। इसके साथ ही उन्होंने घायल यात्रियों से भी बातचीत की। मेयर ने वहां मौजूद बस यात्रियों को सांत्वना भी दी।

Hindi News / Ahmedabad / Gujarat news: सूरत में रोडवेज की स्लीपर बस पलटने से मची अफरा-तफरी, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

ट्रेंडिंग वीडियो