scriptGujarat News : शराब के अवैध कारोबार में लिप्त 4 पुलिसकर्मी निलंबित | crime, Police, sharab, Suspended | Patrika News
अहमदाबाद

Gujarat News : शराब के अवैध कारोबार में लिप्त 4 पुलिसकर्मी निलंबित

शराब व कंटेनर समेत चालक का अपहरण
राज्य मॉनिटरिंग सेल को सौंपी जांच

अहमदाबादApr 21, 2022 / 11:57 am

Binod Pandey

Gujarat News : शराब के अवैध कारोबार में लिप्त 4 पुलिसकर्मी निलंबित

Gujarat News : शराब के अवैध कारोबार में लिप्त 4 पुलिसकर्मी निलंबित

राजकोट . राजकोट शहर पुलिस की क्राइम ब्रांच के 4 पुलिस कर्मचारियों को शराब के अवैध कारोबार में लिप्त होने के आरोप के बाद निलंबित कर दिया गया है। दूसरी ओर, सुरेंद्रनगर के सायला से विदेशी शराब भरे कंटेनर के साथ चालक का अपहरण करने के चार आरोपी पुलिस कर्मचारियों को कोर्ट में पेश करने पर बुधवार को 5 दिनों के रिमांड मंजूर किया गया। मामले की जांच राज्य मॉनिटरिंग सेल को सौंपी गई है।


स्टेट मॉनिटरिंग सेल के कांस्टेबल राणा कुंगशिया ने सुरेन्द्रनगर जिले के सायला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। शिकायत के अनुसार राजकोट शहर पुलिस की क्राइम ब्रांच के हेड कांस्टेबल क्रिपालसिंह जाडेजा, उपेन्द्र सिंह झाला, सुभाष घोघारी और कांस्टेबल देवा जादव धरजिया ने रविवार रात सायला के समीप राजस्थान के बाडमेर के कंटेनर चालक जगदीश उमेदाराम बेनीवाल का शराब के साथ पूर्व नियोजित षडयंत्र के साथ अपहरण किया।
प्राथमिकी के अनुसार 400 बॉक्स शराब बेचने के इरादे से बुटलेगर चंदाराणा के साथ शराब भरे कंटेनर का अपहरण करने वाले क्राइम ब्रांच के चारों पुलिस कर्मचारियों को सायला पुलिस ने गिरफ्तार कर उन्हें सात दिन के रिमांड की मांग के साथ कोर्ट में पेश किया।
दूसरी ओर, इस प्रकरण की जांच राज्य मॉनिटरिंग सेल को सौंपी गई है। पुलिस उपाधीक्षक के टी कामरिया की देखरेख में पीएसआई आर के सोलंकी जांच करेंगे। प्रारंभिक पुलिस जांच में बुटलेगर सौरभ चंदाराणा के साथ पुलिस कांस्टेबल देवा धरजिया की सांठगांठ होने का खुलासा हुआ है।
कुएं में गिरे मोर को बाहर निकाला

हिम्मतनगर. साबरकांठा जिले की प्रांतिज तहसील के ताजपुर गांव की सीमा में बुधवार को केशा पटेल नामक किसान के खेत में बनाए गए गहरे कुएं में राष्ट्रीय पक्षी मोर के अचानक गिर जाने की सूचना पर ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। इस बात की जानकारी प्रांतिज पुलिस, अग्निशमन दल और वन विभाग को दी गई। मामले की जानकारी पर अग्निशमन दल और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। काफी प्रयास के बाद वन विभाग की टीम के सदस्यों और अग्निशमन दल के कर्मचारियों की मदद से इस राष्ट्रीय पक्षी को गहरे कुएं से सुरक्षित रूप से बाहर निकाल लिया गया।

Hindi News/ Ahmedabad / Gujarat News : शराब के अवैध कारोबार में लिप्त 4 पुलिसकर्मी निलंबित

ट्रेंडिंग वीडियो