scriptLok Sabha election 2024: योगी का इंडिया गठबंधन पर डबल अटैक, कहा- पूर्वांचल का आतंक और उग्रवाद कम हुआ है | yogi-attack-on-india-alliance-in-agra-lok sabha election rallies | Patrika News
आगरा

Lok Sabha election 2024: योगी का इंडिया गठबंधन पर डबल अटैक, कहा- पूर्वांचल का आतंक और उग्रवाद कम हुआ है

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों पर बड़ा हमला बोला और कहा कि इंडिया गठबंधन जोड़-तोड़ के दांव आजमा रहा है। इनके दल तो मिल रहे हैं, लेकिन दिल मिलने में अभी भी दिक्कत बनी हुई है।

आगराApr 03, 2024 / 02:16 pm

Vikash Singh

cm-yogi-mission-board-moradabad.jpg

बीजेपी सरकार में अपराधी तुड़वा रहे हैं जमानतें।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को आगरा पहुंचे। यहां शमशाबाद के एपी कॉलेज में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। योगी ने कहा कि इंडिया गठबंधन में जो लोग हैं, इनकी स्थिति देखिए। वेस्ट बंगाल में टीएमसी ने अपने सभी प्रत्याशी उतार दिए, कांग्रेस के लिए एक भी सीट नहीं छोड़ी।

लेकिन वो इंडी गठबंधन का हिस्सा है। ऐसे ही अलग-अलग क्षेत्रों में जब इन्हें प्रत्याशी नहीं मिल रहे तो सपा का प्रत्याशी कांग्रेस में और कांग्रेस का प्रत्याशी सपा में जा रहे। ऐसे जोड़-तोड़ कर किसी तरह चुनावी अखाड़े में अपना दांव आजमा रहे हैं। इंडी गठबंधन में होने का दावा करने वाले लोगों ने गठबंधन पार्टियों के लिए ही सीटें नहीं छोड़ीं, अलग चुनाव लड़ रही हैं।
बीजेपी सरकार में अपराधी तुड़वा रहे हैं जमानतें
उन्होंने कहा कि 2017 से पहले इस क्षेत्र में सूर्य अस्त होने के बाद थानों में ताले लग जाते थे। सोचिए आम लोगों का क्या हाल रहा होगा। आज ज्यादातार अपराधी अपनी जमानतें तोड़वाकर जेल में चले गए। अब तो कह रहे हैं कि मुझे जेल भी मत भेजो। अब ज्यादातर अपराधी गले में तख्ती लगाकर निकल रहे हैं, कह रहे हैं जिंदगी भर ठेला लगाकर पेट भर लूंगा, लेकिन कोई गलत काम नहीं करूंगा। एक बार जान बख्श दो। ये कानून का भय अगर अपराधी और माफिया पर न हो तो ये लोगों का जीना मुश्किल कर देंगे।
 
https://twitter.com/myogiadityanath/status/1775429228932075829?ref_src=twsrc%5Etfw

पूर्वांचल का आतंक और उग्रवाद कम हुआ है
मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले बड़े-बड़े दावे होते थे, लेकिन दुश्मन देश के घुसपैठिये भारत में घुस जाते थे। आज घुसने में कांपते हैं। हमने सर्जिकल स्ट्राइक से बता दिया कि हम घुसपैठियों का क्या हाल करते हैं। पूर्वाचंल का आतंक और उग्रवाद कम हुआ है।

उन्होंने कहा कि आज मोदी की गारंटी दी जा रही है। आज किसानों को सम्मान निधि मिलती है। परिवारों को सिर छिपाने के लिए घर मिलता है, हर घर को शौचालय मिलता है, पांच लाख तक का इलाज मुफ्त मिलता है। यही है मोदी की गांरटी, जहां शत फीसदी की गारंटी दी जाती है।

Hindi News/ Agra / Lok Sabha election 2024: योगी का इंडिया गठबंधन पर डबल अटैक, कहा- पूर्वांचल का आतंक और उग्रवाद कम हुआ है

ट्रेंडिंग वीडियो