script‘कोई और लड़का जाल में न फंसे’, युवक को धोखा देने वाली गर्लफ्रेंड पर पिता ने दर्ज कराया मुकदमा | Patrika News
आगरा

‘कोई और लड़का जाल में न फंसे’, युवक को धोखा देने वाली गर्लफ्रेंड पर पिता ने दर्ज कराया मुकदमा

आगरा के देवरी रोड बाबूपुरम नई आबादी में ग्रेजुएशन के छात्र के सुसाइड मामले में एक दो लोगों को नामजद किया गया है। युवती अपने पुराने दोस्त से बात कर रही थी जिसके कारण दोनों के बीच झगड़ा हो गया था और छात्र ने आत्महत्या कर ली।

आगराJul 19, 2024 / 05:25 pm

Prateek Pandey

thana sadar agra

thana sadar agra

12 जुलाई को आगरा के एक कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रहे 20 साल के नितिन सोलंकी का शव फंदे से लटकता हुआ मिला था। छात्र के पिता ने खुद‌कुशी के लिए दुष्प्रेरित करने की धारा 108 के तहत मुकदमा दर्ज करवाया है।

दो लोगों को किया नामजद

पिता ने मुकदमे में दयालबाग के रहने वाले जान्हवी और टूंडपुरा निवासी यशपाल को नामजद किया है। उनका कहना है कि वह मुकदमा इसलिए लिखा रहे हैं ताकि दोनों आरोपी युवक-युवती किसी और को जाल में न फंसा सकें। मृतक बेटे ने सुसाइड नोट में सबकुछ लिखा है। सुसाइट नोट पुलिस के पास है।
यह भी पढ़ें

प्रसूता वार्ड से लेकर वेटिंग रूम तक गंदगी, एसी-वाटर कूलर भी खराब, एक्शन में सीडीओ

दोस्तों ने परिवार वालों को दी जानकारी

छात्र नितिन की खुदकुशी के बाद उसके दोस्तों ने परिवार वालों को पूरी जानकारी दी थी। आत्महत्या से पहले फोन पर नितिन का युवती से झगड़ा हुआ था। परिजनों ने मृतक छात्र का फोन भी पुलिस को दे दिया है। उनका कहना है कि मोबाइल की भी जांच कराई जाए जिसमें कई सबूत मौजूद हैं। एसीपी सदर सुकन्या शर्मा ने बताया कि तहरीर पर मुकदमा लिखा गया है। साक्ष्यों के आधार पर पुलिस कानूनी कार्रवाई करेगी।

Hindi News / Agra / ‘कोई और लड़का जाल में न फंसे’, युवक को धोखा देने वाली गर्लफ्रेंड पर पिता ने दर्ज कराया मुकदमा

ट्रेंडिंग वीडियो