scriptपॉश कॉलोनी में दिनदहाड़े कर्मचारी ने अपने साथियों के साथ मिलकर की कारोबारी की हत्या | murder of businessman in agra | Patrika News
आगरा

पॉश कॉलोनी में दिनदहाड़े कर्मचारी ने अपने साथियों के साथ मिलकर की कारोबारी की हत्या

नोकर ने साथियों के साथ मिलकर कारोबारी और उनकी पत्नी पर हमला बोल दिया। इस हमले में कारोबारी की मौत हो गई जबकि पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है।

आगराApr 03, 2024 / 09:48 pm

Shivmani Tyagi

crime_news.jpg

प्रतीकात्मक फोटो

थाना हरिपर्वत के विजयनगर चौकी से महज 200 मीटर की दूरी पर दिनदहाड़े लूट के बाद कारोबारी की हत्या कर दी गई। विजय नगर कॉलोनी में केमिकल कारोबारी दिलीप गुप्ता अपने परिवार के साथ रहते थे। सोमवार को दिनदहाड़े कारोबारी के घर पर चार साल से काम कर रहा नोकर अपने तीन चार साथियों के साथ बाइक से पहुंचा। उसने घर में घुसने के बाद मारपीट कर दी। चीख पुकार मचने पर स्थानीय लोग भी आ गए। इसके बाद नोकर साथियों के साथ मौके से फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक दो बाइक पर चार हमलावर आए थे। इनके साथ दिलीप गुप्ता का नौकर भी था जो घर से पूरी तरह वाकिफ था। हमलावरों ने कारोबारी की पत्नी को भी घायल कर दिया।
पुलिस ने वारदात स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस को इस पूरे मामले में अहम सबूत मिले हैं। थाना हरिपर्वत पुलिस के अलावा एसओजी को भी वारदात का खुलासा करने में लगाया गया है। कारोबारी के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। एसपी सिटी सूरज राय ने बताया कि दोपहर साढ़े तीन बजे कारोबारी के घर में घुसकर चार साल से काम कर रहे नोकर ने मारपीट की। घर के अंदर से घायल हालत में मिले कारोबारी और उनकी पत्नी को अस्पताल भर्ती कराया गया जहां कारोबारी की मौत हो गई।
आगरा से प्रमोद कुशवाह कि रिपोर्ट

Hindi News/ Agra / पॉश कॉलोनी में दिनदहाड़े कर्मचारी ने अपने साथियों के साथ मिलकर की कारोबारी की हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो