scriptसास को बहू से हुआ LESBIAN वाला प्यार, बिना कपड़ों के रहने को किया मजबूर | Mother In Law has Lesbian Relationship With Daughter In Law in up | Patrika News
आगरा

सास को बहू से हुआ LESBIAN वाला प्यार, बिना कपड़ों के रहने को किया मजबूर

Lesbian Relationships: एक सास अपनी बहू को दिल दे बैठी। उसने बहू के साथ संबंध बनाना शुरू कर दिया। विवाहिता का आरोप है कि सास ने कई महीने तक उसे साड़ी के बिना रहने के लिए मजबूर किया।

आगराJun 25, 2024 / 10:16 am

Aman Pandey

Lesbian Relation
Lesbian Relationships: यूपी में हैरान करने वाला मामला आया है। यहां एक सास को अपनी बहू पसंद आ गई। वह जबरदस्ती बहू से समलैंगिक संबंध बनाने लगी। साथ ही अर्धनग्न हालत में सबके सामने रहने को मजबूर किया। विरोध पर लेस्बियन सास बहू को ब्लेड मार दिया। इस तरह के गंभीर आरोप लगाकर महिला ने सास, ननद, पति और अन्य पर मुकदमा दर्ज कराया है।

साल 2022 में हुई थी शादी

महिला की शादी दिसंबर, 2022 को गाजीपुर में हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद ससुराल वालों ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। मारपीट कर सारे गहने और मोबाइल छीन लिया। बहू का कहना है कि सास उसके साथ समलैंगिक संबंध(Lesbian Relationships) बनाती है। विरोध पर मारपीट करती है। सास और ननद ने कपड़े छीन लिए। इसकी वजह से कई महीनों तक पेटीकोट और ब्लाउज में रहना पड़ा।
यह भी पढ़ें

सपा सांसद की गाड़ी ने डॉक्टर को रौंदा, जियाउर्रहमान बर्क का ड्राइवर गिरफ्तार

नाजायज बच्चा बोलकर मांग से पोंछा सिंदूर

महिला ने बताया कि 7 नवंबर, 2023 को बेबी हुआ। पति ने बच्चा अपना न होने की बात कहकर मांग से सिंदूर पोंछ दिया। 7 दिसंबर को पिता लेने आए तो उनके सामने मारपीट की। इसके बाद वह मायके आ गई। पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत पर पति, सास, ननद, चाचा, दो ममेरे भाइयों पर नामजद मुकदमा दर्ज कर किया गया है। जांच की जा रही है।

Hindi News/ Agra / सास को बहू से हुआ LESBIAN वाला प्यार, बिना कपड़ों के रहने को किया मजबूर

ट्रेंडिंग वीडियो