scriptनहीं बाज आ रहे शातिर जालसाज ,आगरा में जज के क्लर्क को ठगा ,डीएम के इलेक्ट्रिशियन का खाता किया खाली | Judge's clerk cheated in Agra, DM's electrician's account was empty | Patrika News
आगरा

नहीं बाज आ रहे शातिर जालसाज ,आगरा में जज के क्लर्क को ठगा ,डीएम के इलेक्ट्रिशियन का खाता किया खाली

आगरा में शातिर जालसाजों ने जज के क्लर्क ,डीएम के इलेक्ट्रीशियन तक को ठगी का शिकार बना लिया है।

आगराApr 27, 2023 / 01:44 pm

Avinash Jaiswal

thagi.jpg

,

आगरा में ठगी के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। रोजाना शहर साइबर ठगी और अन्य धोखाधड़ियों के आधा दर्जन मामले सामने आ रहे हैं। गुरूवार को आगरा में सेना भर्ती के नाम पर ठगी समेत चार मामले सामने आये हैं।
डीएम आवास पर तैनात इलेक्ट्रिशियन साइबर ठगी का शिकार

डीएम कंपाउंड निवासी गोपालदास डीएम आवास पर इलेक्ट्रिशियन के पद पर तैनात है। पीड़ित को अपना आपरेशन करवाना था और इसके लिए उसने परम हंस हॉस्पिटल में संपर्क किया था। पीड़ित के मोबाइल पर फोन आया और फोन करने वाले ने खुद को अस्पताल का स्टाफ बता कर वॉट्सएप नंबर पूछा और लिंक भेज कर एटीएम पिन आदि ले लिए। इसके बाद जब पीड़ित घर की जरूरत पर अपने बैंक जाकर पैसे निकालने पहुंचा तो वहां उसे पता चला की उस फोन करने वाले के द्वारा उसके खाते से दो बार में एक लाख 99 हजार नौ सौ 98 रुपए निकाल लिए गए हैं।पीड़ित की शिकायत पर थाना रकाबगंज पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।
जज के क्लर्क के साथ ऑनलाइन ठगी

आगरा जिला न्यायालय में स्पेशल जज के यहां तैनात क्लर्क के साथ धोखाधड़ी करते हुए साइबर ठगों ने उसके खाते की यूपीआई आई डी बना ली और खाते में मौजूद 44 हजार 7 सौ 78 रुपए निकाल लिए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।
महाराजा बैंड के संचालक पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

थाना कोतवाली के कूंचा साधुराम ,फुलट्टी बाजार निवासी वीरेंद्र वर्मा ने बताया की महाराजा बैंड के संचालक रवींद्र शर्मा उर्फ सनी से पारिवारिक संबंध थे। रविंद्र ने बैंड के लेबरों की पेमेंट करने के लिए एक लाख बीस हजार रुपए आठ दिन के लिए उधार लिए थे और छः महीने बाद भी वापस नहीं लौटाए। इसके चलते परेशान होकर पीड़ित ने पुलिस में शिकायत की। पुलिस शिकायत पर धोखाधड़ी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

Hindi News/ Agra / नहीं बाज आ रहे शातिर जालसाज ,आगरा में जज के क्लर्क को ठगा ,डीएम के इलेक्ट्रिशियन का खाता किया खाली

ट्रेंडिंग वीडियो