scriptछुट्टी वाले दिन अधिकारी ने ऑफिस बुलाया तो पति-पत्नी में हुई रार, तलाक तक पहुंचा मामला | Agra News officer called employee on holiday quarrel between husband wife for divorce | Patrika News
आगरा

छुट्टी वाले दिन अधिकारी ने ऑफिस बुलाया तो पति-पत्नी में हुई रार, तलाक तक पहुंचा मामला

Agra News: आगरा में छुट्टी वाले दिन अधिकारी ने कर्मचारी ने ऑफिस बुलाया तो पति-पत्नी में लड़ाई तलाक तक पहुंच गई।

आगराAug 18, 2024 / 10:24 am

Sanjana Singh

Agra News

Agra News

Agra News: आगरा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां छुट्टी पर कर्मचारी को ऑफिस बुलाने पर पति-पत्नी में तलाक की नौबत आ गई। यहां एक अधिकारी ने छुट्टी वाले दिन कर्मचारी को काम करने के लिए ऑफिस बुला लिया। इस पर कर्मचारी और उसकी पत्नी में रार हो गई। पत्नी गुस्से में मायके चली गई और बात तलाक तक आ गई।
आगरा के काउंसलर डॉ. सतीश खिरवार ने बताया कि शनिवार को परिवार परामर्श केंद्र में 95 मामले आए। इनमें से आठ मामलों में समझौता हो गया, जबकि बाकी केस में अगली तारीख पर बुलाया गया है। आगरा की एक युवती की शादी साल 2024 में दिल्ली निवासी युवक से हुई। पति सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और पत्नी पोस्ट ग्रेजुएट है। 
यह भी पढ़ें

रोडवेज बस में नाबालिग लड़की से दरिंदगी, 5 लोगों ने किया गैंगरेप

पूरे दिन का बन चुका था प्लान

करीब एक महीने पहले की बात है, ऑफिस की छुट्टी थी। पत्नी ने छुट्टी वाले दिन को बिताने का पूरा प्लान बना लिया। दिन में सिनेमा और रात में डिनर पर जाना था। इसी बीच अचानक ऑफिस से फोन आ गया। अधिकारी ने युवक को जरूरी काम की वजह से ऑफिस बुला लिया। इस बात पर दोनों में विवाद हो गया और पत्नी गुस्से में मायके आ गई। इतना ही नहीं, इस मामले पर उसने पति के खिलाफ तहरीर दी। मुकदमे से पहले हुई काउंसलिंग में सच सामने आया। पति ने हर सप्ताह पत्नी को घुमाने ले जाने का वादा किया और इस बात पर दोनों के बीच समझौता हुआ।

Hindi News/ Agra / छुट्टी वाले दिन अधिकारी ने ऑफिस बुलाया तो पति-पत्नी में हुई रार, तलाक तक पहुंचा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो