scriptअजब-गजब: ट्रांसफर हुआ रद्द तो प्रिंसिपल को घोड़े पर बैठाकर निकाला जुलूस, देखें वायरल वीडियो | transfer was canceled, principal took out a procession on horse, watch viral video | Patrika News
अगार मालवा

अजब-गजब: ट्रांसफर हुआ रद्द तो प्रिंसिपल को घोड़े पर बैठाकर निकाला जुलूस, देखें वायरल वीडियो

MP Viral News: मध्यप्रदेश के आगर-मालवा जिले के पालखेड़ी से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां सरपंच के दबाव में आकर एक प्रिंसिपल का ट्रांसफर कर दिया गया था।

अगार मालवाJul 11, 2024 / 09:01 pm

Himanshu Singh

mp viral video
MP Viral News: यूं ही एमपी को अजब-गजब नहीं कहा गया। मध्यप्रदेश के आगर-मालवा से एक ऐसा मामला सामने आया। जिसे आप देखकर और सुनकर चौंक जाएंगे। यहां एक प्रिंसपिल का ट्रांसफर पूरे एमपी में चर्चा का विषय बना हुआ है। प्रिंसिपल ने कुछ दिन पहले पीएम श्री स्कूल की पेयजल ठीक नहीं होने के कारण सरपंच गोवर्धन सिंह के खिलाफ शिकायत कर दी थी। इसके बाद मामले ने राजनीतिक तूल पकड़ लिया था।
बीते दिनों, प्रिंसिपल केसी मालवीय ने पानी की समस्या को लेकर सरपंच के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। जिसके लेकर सरपंच ने अपने राजनीतिक रसूख के दम पर प्रिंसपल का ट्रांसफर करवा दिया था।

ग्रामीणों ने किया था ट्रांसफर का विरोध


सरपंच के राजनीतिक रसूख के चलते प्रिंसिपलकेसी मालवीय का ट्रांसफर कलेक्टर राघवेंद्र सिंह ने जिले के ही किसी स्कूल में कर दिया था। जिसके बाद ग्रामीणों ने प्रशासन के इस फैसले पर काफी नाराजगी व्यक्त की थी। इसके बाद ग्रामीणों की आवाज पर इस ट्रांसफर को रोक दिया गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने प्रिंसपल केसी मालवीय को घोड़े पर बिठाकर पूरा गांव घुमाया था।

क्या है पूरा मामला


आगर-मालवा के पालखेड़ी के सरकारी स्कूल में पानी की पीने की समस्या थी। जिसको लेकर प्राचार्य ने गांव के सरपंच को पहले ही इस परेशानी से अवगत करा दिया था। इसके बाद कुछ दिन बीत जाने के बाद समस्या ठीक नहीं हुई तो प्राचार्य ने सरपंच के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। प्राचार्य ने कहा कि ऐसे जनप्रतिनिधियों के खिलाफ तो पुलिस में शिकायत करनी चाहिए। इस बयान के बाद सरपंच ने आरोप लगाया था कि उन्हें सबसे सामने बेइज्जत किया गया है। जिसके बाद इस मामले में राजनीतिक हस्ताक्षेप हो गया और प्रिंसपल का ट्रांसफर कर दिया गया था।

Hindi News/ Agar Malwa / अजब-गजब: ट्रांसफर हुआ रद्द तो प्रिंसिपल को घोड़े पर बैठाकर निकाला जुलूस, देखें वायरल वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो