scriptखराब चिकन देने की बात पर गरमाया विवाद, दुकानदार ने ग्राहक को मारा चाकू, भीड़ ने दुकान-मकान में आग लगा दी, इलाके में तनाव | Agar Malwa Dispute over serving bad chicken heated up shopkeeper stabbed customer mob set shop and house on fire | Patrika News
अगार मालवा

खराब चिकन देने की बात पर गरमाया विवाद, दुकानदार ने ग्राहक को मारा चाकू, भीड़ ने दुकान-मकान में आग लगा दी, इलाके में तनाव

Agar Malwa Dispute : गंगापुर में दो पक्षों क बीच तनाव। खराब चिकन देने की बात पर शुरु हुआ था विवाद। दुकानदार ने ग्राहक को चाकू मारा, जिसपर दूसरे पक्ष के लोगों ने दुकान और मकान में आग लगा दी। फिलहाल, भारी पुलिसबल इलाके में तैनात है। हलात नियंत्रण में है।

अगार मालवाAug 11, 2024 / 09:19 am

Faiz

Agar Malwa Dispute
Agar Malwa Dispute : मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले के अंतर्गत आने वाले ग्राम गंगापुर में शनिवार रात को मांस खरीदने के मामूली विवाद देखते ही देखते ही संघर्ष में तब्दील हो गया। एक पक्ष के दो युवाओं पर धारदार हथियार से हमला कर गंभीर घायल कर दिया। इससे गुस्साए लोगों ने विरोधी पक्ष के एक घर को आग के हवाले कर दिया। सूचना पर पुलिस पहुंची तो उन्हें भी लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। इसके बाद जिले की पुलिस भेजकर गांव को छावनी में तब्दील कर दिया। पुलिस बल पहुंचने के बाद स्थिति नियंत्रण में है।
ग्राम गंगापुर में शनिवार रात को गोपाल (24) पिता प्रभु सिंह और कालू सिंह (30) पिता देवा गांव की ही मांस दुकान पर पहुंचे। खरीद-बिक्री के दौरान कहासुनी हो गई। इस विवाद में दुकानदार ने दोनों युवकों पर चाकू से हमला कर दिया। इससे गोपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। कालू को भी चोट लगी। इसकी सूचना ग्रामीणों तक पहुंची तो वे आक्रोशित हो गए। बड़ी संख्या में इकट्ठा होकर मांस दुकान पर पहुंचे और उसे आग के हवाले कर दिया।

पुलिस को भी ग्रामीणों के गुस्से का करना पड़ा सामना

विवाद और आगजनी की सूचना पुलिस के पास पहुंची तो आक्रोशित ग्रामीणों ने विरोध दर्ज कराया। लोगों का गुस्सा दल वरिष्ठ अधिकारियों ने आगर और बड़ौद थाने के साथ अतिरिक्त बल भी गंगापुर पहुंचाया। पुलिस बल ने पहुंचकर गांव में स्थिति नियंत्रण में ली। हमले का विरोध कर रहे लोगों को सख्ती और समझाइश से शांत किया। इसके बाद स्थिति नियंत्रण में है।
यह भी पढ़ें- Rain Alert : IMD की बड़ी चेतावनी, कुछ घंटों में होगी धमाकेदार बारिश

तीन पर दर्ज किया प्रकरण

घायल युवकों के परिजन और साथियों की शिकायत पर पुलिस ने समीर पिता सत्तार,शबनम बी पति सत्तार, सत्तार पिता अब्दुल खां मुल्तानी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया। मामला जांच में लिया है। आरोपी घटनास्थल से भाग निकले।
यह भी पढ़ें- बाप-बेटे ने गाय को पत्थरों से मारा, फावड़े से कमर तोड़ी, रौंगटे खड़े कर देगा Video

स्थिति नियंत्रण में है

मामले को लेकर आगर एसपी विनोदकुमार सिंह का कहना है कि, गंगापुर में दुकान पर चिकन लेने को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच स्थिति को संभाल लिया। पुलिस पर हमला नहीं हुआ। एएसपी भी मौके पर थीं। लोगों की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

Hindi News / Agar Malwa / खराब चिकन देने की बात पर गरमाया विवाद, दुकानदार ने ग्राहक को मारा चाकू, भीड़ ने दुकान-मकान में आग लगा दी, इलाके में तनाव

ट्रेंडिंग वीडियो