scriptएमपी के तस्करों ने ‘पुष्पा’ को भी कर दिया फेल, ट्रक में बनाया तहखाना, देखें वीडियो | Madhya Pradesh Smuggler Ninja Technique Fails Pushpa Technique in Ganja Smuggling | Patrika News
अगार मालवा

एमपी के तस्करों ने ‘पुष्पा’ को भी कर दिया फेल, ट्रक में बनाया तहखाना, देखें वीडियो

smuggler ninja technique: तस्करों ने ‘निंजा टैक्निक’ से ट्रक में बनाया था रिमोट से खुलने वाला तहखाना, 1 करोड़ 94 लाख रूपए का गांजा जब्त..।

अगार मालवाAug 10, 2024 / 06:28 pm

Shailendra Sharma

smuggler ninja technique
smuggler ninja technique: फिल्म ‘पुष्पा’ में अल्लू अर्जुन जिस तरह से स्मगलिंग के लिए नई नई तकनीक अपनाता है वो दर्शकों को काफी पसंद आया और फिल्म सुपरहिट हो गई। लेकिन अगर एमपी के इन तस्करों की ‘निंजा टैक्निक’ देखेंगे तो ‘पुष्पा’ का स्टाइल भूल जाएंगे। हम आपको पूरा वीडियो दिखाएंगे जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे कि इन तस्करों ने तो ‘पुष्पा’ को भी फेल कर दिया है। मामला मध्यप्रदेश के आगर मालवा का है जहां करीब 2 करोड़ रूपए के गांजे के साथ दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
देखें वीडियो-

पुलिस ने ट्रक पकड़ा तो खाली था ट्रक


आगर मालवा पुलिस को सूचना मिली थी कि आंध्रप्रदेश से तस्करी करके बड़ी मात्रा में गांजा एक ट्रक से लाया जा रहा है। इस सूचना पर पुलिस ने बडौद रोड़ चौराहे पर नाकेबंदी कर ट्रक को रोका तो देखा कि ट्रक पूरी तरह से खाली था। पुलिस खाली ट्रक को देखकर हैरान थी। दो तीन बार बारीकी से ट्रक की जांच की लेकिन कुछ नहीं मिला। लेकिन मुखबिर की सूचना काफी सटीक थी लिहाजा जब पुलिस ने ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर को पकड़कर सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने ट्रक में बने हिडन केबिन के बारे में बताया जो कि रिमोट से खुलता था और जब ये छिपा हुआ तहखाना खुला तो पुलिस की आंखें फटी रह गईं क्योंकि अंदर दो क्विंटल 90 किलो गांजा रखा हुआ था। जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ 94 लाख रूपए आंकी जा रही है।
यह भी पढ़ें

अचानक शिव मंदिर में पहुंचे कई सांप, भगवान शिव का किया श्रृंगार, देखें वीडियो


गांजा तस्करी की ‘निंजा टैक्निक’

गांजा तस्करी के लिए तस्करों ने जो टैक्निक अपनाई है उसे अगर निंजा टैक्निक कहें तो गलत नहीं होगा। दरअसल तस्करों ने ट्रक के पिछले हिस्से में नीचे की तरफ अलग से ट्राले के नीचे एक हिडन तहखाना बनवाया था। जो कि रिमोट से हाईड्रोलिक के जरिए खुलता है। रिमोट का बटन दबाते ही हाईड्रोलिक रॉड बाहर निकलती है और फिर ट्रक का पिछला ट्राला पूरी तरह से ऊपर उठ जाता है और सामने नजर आता है तहखाना। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि वो आंध्रप्रदेश से गांजे की ये खेप ला रहे थे और इसे राजस्थान में खपाया जाना था। पकड़े गए दोनों आरोपियों के नाम गोवर्धन सूर्यवंशी निवासी असाड़ी गांव जिला उज्जैन और ईश्वर लाल चंद्रवंशी निवासी आगर हैं।

Hindi News / Agar Malwa / एमपी के तस्करों ने ‘पुष्पा’ को भी कर दिया फेल, ट्रक में बनाया तहखाना, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो