scriptIND vs BAN: आकाश दीप की कहर बरपती गेंदबाजी के सामने डेट नजमुल शांतो, लंच तक बांग्लादेश का स्कोर 74/2 | India vs Bangladesh, 2nd Test day 1 Lunch Scorecard Updates Akash Deep took 2 wickets | Patrika News
क्रिकेट

IND vs BAN: आकाश दीप की कहर बरपती गेंदबाजी के सामने डेट नजमुल शांतो, लंच तक बांग्लादेश का स्कोर 74/2

बांग्लादेश ने पहले दिन लंच ब्रेक तक दो विकेट गंवाकर 74 रन बना लिए हैं। फिलहाल मोमिनुल हक और नजमुल हुसैन शांतो क्रीज पर हैं और दोनों के बीच अब तक तीसरे विकेट के लिए 45 रन की साझेदारी हो चुकी है।

नई दिल्लीSep 27, 2024 / 12:52 pm

Siddharth Rai

India vs Bangladesh, 2nd Test day 1 Lunch: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज़ का दूसरा मुक़ाबला कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश ठीकठाक स्थिति में है। पहले दिन के लांच तक बांग्लादेश ने 26 ओवर में दो विकेट खोकर 74 रन बना लिए हैं।
बांग्लादेश की पारी की शुरुआत अच्छी नहीं रही। भारतीय तेज गेंदबाज आकाश दीप की कहर बरपाती गेंदबाजी के सामने उनके सलामी बल्लेबाज नहीं टिक पाये और मात्र 29 के स्कोर पर दोनों पवेलियन लौट गए। बांग्लादेश को पहला झटका जाकिर हसन के रूप में लगा। आकाश दीप ने उन्हें यशस्वी जायसवाल के हाथों कैच कराया। जाकिर 24 गेंद में खाता नहीं खोल सके।
इसके कुछ देर बाद आकाश दीप ने बांग्लादेश को दूसरा झटका दिया। शदमान इस्लाम को एलबीडबल्यू आउट कर पवेलियन भेजा। वे 36 गेंद पर 24 रन बना सके। लेकिन इसके बाद टीम के कप्तान नजमुल शांतो ने शानदार बल्लेबाजी की और कोई और विकेट नहीं गिरने दिया। उन्होंने मोमिनुल हक के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए अबतक 45 रन जोड़ लिए हैं।
शांतो 48 गेंद पर 28 और मोमिनुल 48 गेंद पर 17 रन बनाकर क्रीज़ पर टीके हुए हैं। लंच ब्रेक होते ही कानपुर में फिर से भारी बारिश शुरू हो गई है। पूरे मैदान को कवर्स से ढक दिया गया है। इससे पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। कानपुर में रात भर बारिश हुई है। जिसके चलते मैदान गीला हो गया था और टॉस में देरी हुई थी।

Hindi News / Sports / Cricket News / IND vs BAN: आकाश दीप की कहर बरपती गेंदबाजी के सामने डेट नजमुल शांतो, लंच तक बांग्लादेश का स्कोर 74/2

ट्रेंडिंग वीडियो