scriptWWE चैंपियन ब्रे वायट का 36 साल की उम्र में अचानक हुआ निधन, हार्ट अटैक से हुई मौत | WWE Superstar Bray Wyatt Also Known As Windham Rotunda Dead At Age 36 | Patrika News
WWE

WWE चैंपियन ब्रे वायट का 36 साल की उम्र में अचानक हुआ निधन, हार्ट अटैक से हुई मौत

ब्रे वायट का असली नाम विंडहैम रोटुंडाम था। यट कुछ समय से गंभीर स्वास्थ्य समस्या से जूझ रहे थे। इसके बारे में खुलासा नहीं किया गया था। बीमारी की वजह से वह रिंग और टेलीविजन से दूर थे, लेकिन आज हुई मौत को परिवार ने अप्रत्याशित और अचानक बताया है।

Aug 25, 2023 / 03:31 pm

Siddharth Rai

bte_white.png

WWE Superstar Bray Wyatt Death: वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) सुपरस्टार ब्रे वायट का 36 साल की उम्र में अचानक निधन हो गया है। जिसके बाद WWE जगत सदमे में है। अपने खतरनाक मूव्स से फैंस के दिल में अलग जगह बनाने वाले ब्रे वायट ने गुरुवार को आखिरी सांस ली। उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई है। डबल्यूडबल्यूई के मालिक ट्रिपल एच ने इस दुखद घटना की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है।

ट्रिपल एच ने ट्विटर पर लिखा, ‘अभी डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर माइक रोटुंडा का फोन आया, जिन्होंने हमें दुखद समाचार के बारे में बताया कि हमारे डब्ल्यूडब्ल्यूई परिवार के सदस्य, विंडहैम रोटुंडा, जिन्हें ब्रे के नाम से भी जाना जाता है। व्याट का आज अप्रत्याशित रूप से निधन हो गया। हमारी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं और हम चाहते हैं कि इस समय हर कोई उनकी निजता का सम्मान करे।’

ब्रे वायट का असली नाम विंडहैम रोटुंडाम था। यट कुछ समय से गंभीर स्वास्थ्य समस्या से जूझ रहे थे। इसके बारे में खुलासा नहीं किया गया था। बीमारी की वजह से वह रिंग और टेलीविजन से दूर थे, लेकिन आज हुई मौत को परिवार ने अप्रत्याशित और अचानक बताया है।

https://twitter.com/TripleH/status/1694840084091023529?ref_src=twsrc%5Etfw

एक साल का गैप –
वह 2009 से डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ जुड़े हुए थे। साल 2021 में उन्होंने एक साल के लिए डबल्यूडबल्यूई से दूरी बनाने का फैसला किया था। ब्रे वायट के इस फैसले से उनके फैंस हैरान थे। ब्रे वायट ने पिछले साल सितंबर में डबल्यूडबल्यूई में एक बार फिर धमाकेदार वापसी की।

डबल्यूडबल्यूई करियर –
ब्रे व्याट डब्ल्यूडब्ल्यूई में तीन बार विश्व चैंपियन रहे, जिसमें एक बार डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप और दो बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप शामिल है। उन्होंने अगस्त 2018 से अप्रैल 2019 तक ब्रेक लिया और एक नए चरित्र, द फीन्ड के साथ वापस लौटे।

निजी ज़िंदगी –
रोटुंडा और उनकी पूर्व पत्नी, सामंथा ने 2012 में शादी की। उनकी दो बेटियां हैं। 2017 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया। इस दौरान रोटुंडा और WWE रिंग अनाउंसर जोजो के एक साथ होने का खुलासा हुआ। जोजो ने 2019 में बेटे और 2020 में बेटे को जन्म दिया। पिछले साल जोजो और रोटुंडा की सगाई हुई थी।

Hindi News/ Sports / WWE / WWE चैंपियन ब्रे वायट का 36 साल की उम्र में अचानक हुआ निधन, हार्ट अटैक से हुई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो