scriptWWE RAW Results: Bloodline ने Cody Rhodes से छीनी जीत, Gunther की जीत का सिलसिला जारी | Patrika News
WWE

WWE RAW Results: Bloodline ने Cody Rhodes से छीनी जीत, Gunther की जीत का सिलसिला जारी

Results Of WWE RAW: एलिमिनेशन चेंबर पे-पर-व्यू इवेंट से पहले आखिर डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ के रिज़ल्ट्स आ चुके हैं। आइए जानते हैं किस सुपरस्टार ने बाज़ी मारी और किसके हाथ निराशा लगी।

Feb 20, 2024 / 03:30 pm

Tanay Mishra

drew_beats_cody_and_gunther_retains_ic_title.jpg

Drew McIntyre beats Cody Rhodes and Gunther retains IC Title

प्रो-रेसलिंग के सबसे बड़े स्पोर्टिंग इवेंट रेसलमेनिया (WrestleMania) के 40वें एडिशन से पहले अब सिर्फ एक ही पे-पर-व्यू इवेंट बचा है और उसका नाम है एलिमिनेशन चेंबर (Elimination Chamber)। आने वाले शनिवार यानी कि 24 फरवरी को ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पर्थ (Perth) में एलिमिनेशन चेंबर का आयोजन होगा। भारत (India) में इसका टेलीकास्ट इसी दिन दोपहर करीब 3 बजे से शुरू होगा। एलिमिनेशन चेंबर से पहले आखिरी डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ (WWE RAW) आज सुबह (अमेरिकी समयानुसार सोमवार रात) को हुई जिसमें एलिमिनेशन चेंबर के साथ ही रेसलमेनिया के लिए बिल्ड-अप पर भी भी फोकस किया गया। आइए जानते हैं इस एक्शन पैक्ड रॉ के एपिसोड में क्या-क्या हुआ।


ब्लडलाइन की मदद से ड्रयू मैकइंटायर ने दी कोडी रोड्स को मात

डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ की शुरुआत हुई ड्रयू मैकइंटायर (Drew McIntyre) बनाम कोडी रोड्स (Cody Rhodes) से। दोनों के बीच हुआ यह मैथ काफी टक्कर वाला रहा, लेकिन द ब्लडलाइन (The Bloodline) के सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) ने कोडी पर ऐसे समय हमला किया जब रेफरी का ध्यान नहीं था जिसका फायदा ड्र्यू से उठाया और कोडी के खिलाफ जीत हासिल की।

रकेल रोड्रिगेज़ को मिला टिकट टू एलिमिनेशन चेंबर

डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ पर दूसरा मैच हुआ 19 फीमेल सुपरस्टार्स में, एलिमिनेशन चेंबर में आखिरी स्थान हासिल करने के लिए। इस मैच में 19 फीमेल रेस्लर्स थी जिनको पछाड़ कर रकेल रोड्रिगेज़ (Raquel Rodriguez) ने अपना टिकट टू एलिमिनेशन चेंबर कन्फर्म किया।

माइकल चैंडलर ने दिया कॉनर मैकग्रेगर को चैलेंज

दर्शकों के बीच यूएफसी (UFC) फाइटर माइकल चैंडलर (Michael Chandler) भी मौजूद थे। माइकल को माइक मिलते ही उन्होंने कॉनर मैकग्रेगर (Conor McGregor) को फाइट के लिए चैलेंज कर दिया। चैंडलर काफी समय से मैकग्रेगर के खिलाफ ऑक्टागन में उतरना चाहते हैं।

जजमेंट डे ने की ऑसम ट्रुथ और डीआईवाय के खिलाफ जीत दर्ज

डब्ल्यूडब्ल्यूई के यूनिफाइड टैग टीम चैंपियंस जजमेंट डे (Judgement Day) – फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट (Finn Bálor & Damien Priest) ने ऑसम ट्रुथ (Awesome Truth) – मिज़ और आर-ट्रुथ (Miz & R-Truth) और डीआईवाय (DIY) – जॉनी गारगैनो और टोमासो चैम्पा (Johnny Gargano & Tommaso Ciampa) को शिकस्त दी।

सैमी ज़ेन बनाम शिनसुके नाकामूरा अगले हफ्ते के लिए हुआ तय

शिनसुके नाकामूरा (Shinsuke Nakamura) ने अगले हफ्ते के लिए सैमी ज़ेन (Sami Zayne) को चैलेंज किया।

बैकी लिंच प्रोमो

मैच के बाद बैकी लिंच (Becky Lynch) ने प्रोमो कट किया। साथ ही यह भी बताया की वह रेसलमेनिया में रिया रिप्ली (Rhea Ripley) को चैलेंज करेंगी। एलिमिनेशन चेंबर से पहले ऐसा कहने पर इस मैच के दूसरे सुपरस्टार्स आ गए और सभी में लड़ाई शुरू हो गई। इसके अंत में नाया जैक्स (Nia Jax) ने सबको पटखनी दे दी।

चैड गेबल बनाम ईवार

इस मैच में चैड गेबल (Chad Gable) में ईवार (Ivar) को हराया।

बैकस्टेज सेगमेंट

कोडी को हारने के बाद ड्रयू इस बात का बखान करते हैं कि कोडी के वापस आने के बाद से उन्हें पिन करने वाले ड्रयू दूसरे सुपरस्टार बन गए। वहीं न्यू डे (New Day) आने वाले मेन इवेंट मैच के लिए जे ऊसो का उत्साह बढ़ाते हैं और ज़ेवियर वुड्स (Xavier Wooods) अगले हफ्ते के लिए इम्पीरियम (Imperium) के साथ स्ट्रीट फाइट मैच का ज़िक्र करते हैं।

गुंथर ने जारी रखा जीत का सिलसिला, जे के भाई ने किया फिर से उनपर हमला

डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ के मेन इवेंट में गुंथर (Gunther) ने जे ऊसो (Jey Uso) के खिलाफ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप (Intercontinental Championship) डिफेंड की। इस मैच में गुंथर ने जीत हासिल की। पर मैच के बाद जे के जुड़वां भाई जिमी (Jimmy) ने उनपर हमला कर दिया।

Hindi News/ Sports / WWE / WWE RAW Results: Bloodline ने Cody Rhodes से छीनी जीत, Gunther की जीत का सिलसिला जारी

ट्रेंडिंग वीडियो