scriptट्रक और बस में हुई भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत | Truck-bus collision in Bolivia, 6 people dead | Patrika News
विदेश

ट्रक और बस में हुई भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत

Bolivia Road Accident: बोलीविया में बुधवार को एक ट्रक और बस के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में 6 लोगों की जान चली गई।

नई दिल्लीSep 12, 2024 / 03:29 pm

Tanay Mishra

Bus and truck collision

Bus and truck collision in Bolivia

रोड एक्सीडेंट्स के मामले दुनियाभर में ही घटित होते रहते हैं। आए दिन ही कहीं न कहीं ऐसे मामले सामने आते हैं और इन रोड एक्सीडेंट्स की वजह से हर साल कई लोग मारे जाते हैं। बोलीविया (Bolivia) में अब इसी तरह का एक हादसा हुआ है। बुधवार को बोलीविया में ला पाज़ शहर से 35 किलोमीटर दूर ला पाज़ और ओरुरो विभागों को जोड़ने वाले हाईवे पर एक कार्गो ट्रक और बस की भीषण टक्कर हो गई। बस में 13 लोग थे। ट्रक और बस की आमने-सामने की टक्कर हुई, जिससे बस के आगे के हिस्से को काफी नुकसान पहुंचा और बस सड़क से नीचे उतर गई।

6 लोगों की मौत

बोलीविया में ट्रक और बस की इस टक्कर से बस में सवार 6 लोगों की मौत हो गई है। स्थानीय अधिकारियों ने इस बारे में जानकारी दी है।

7 लोग घायल

इस हादसे में बस में सवार अन्य 7 लोग घायल भी हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

ट्रक ड्राइवर की तलाश शुरू

इस हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। पुलिस उसे ढूंढने की कोशिश कर रही है जिससे एक्सीडेंट के बारे में उससे पूछताछ की जा सके।

यह भी पढ़ें

यागी तूफान से वियतनाम में तबाही का सिलसिला जारी, अब तक 197 लोगों की मौत

Hindi News/ world / ट्रक और बस में हुई भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो