scriptVideo: इस शादी के आगे फेल है अंबानी वेडिंग, मेहमानों को गिफ्ट में दी मोटी रकम और ये लग्ज़री सुविधाएं | This Chinese wedding is more luxurious than Ambani wedding | Patrika News
विदेश

Video: इस शादी के आगे फेल है अंबानी वेडिंग, मेहमानों को गिफ्ट में दी मोटी रकम और ये लग्ज़री सुविधाएं

Most Expensive Wedding: इस वीडियो को देखकर लोग अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि मैं तो ये सोच कर हैरान हूं कि ये किस लेवल का अरबपति है। तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि अब मैं एक इतना ही अमीर दोस्त बनाने जा रहा हूं।

नई दिल्लीJun 29, 2024 / 03:34 pm

Jyoti Sharma

This Chinese wedding is more luxurious And Expensive than Ambani wedding

This Chinese wedding is more luxurious And Expensive

 Most Expensive Wedding: इन दिनों देश में अंबानी वेडिंग (Ambani Wedding) के चर्चे जोरों पर है। हर कोई इस शादी की भव्यता और इसके इंतजामों पर हो रहे खर्च की बात कर रहा है। शादी एक ऐसा समारोह होता है जिसमें हर इंसान दिल खोल कर खर्च करता है लेकिन अंबानी वेडिंग को भी टक्कर देती हुई एक और आलीशान शादी समारोह सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल इस शादी में इतना खर्च हुआ है जिसके मेहमान भी मुरीद हो रहे हैं। क्योंकि समारोह में आए हुए मेहमानों को भी काफी महंगे गिफ्ट्स दिए गए है साथ ही लग्जरी सुविधाएं भी दी गई हैं। 
ये शादी हुई है चीन (China) में..। इस समारोह में शामिल हुई एक ट्रैवल इनफ्लुएंसर ने इस शादी का वीडिया अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाला है। जो रातोंरात वायरल हो गया। इस वीडियो में इस शादी के आलीशान इंतजाम दिखाए गए हैं जिन्हें देखकर अब हर कोई कह रहा है कि उन्हें भी अब ऐसी शादी का मेहमान बनकर जाना है।

रोल्स रॉयस जैसी गाड़ियां मिलीं

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इस शादी में दूल्हा-दुल्हन ने अपने मेहमानों को ऐसा गिफ्ट दिया जिसे वो कभी नहीं भूल पाएंगे। इन सारे मेहमानों को चीन के एक फाइव स्टार होटल में रुकवाया गया। इन्हें लाने-ले जाने के लिए और उनके पर्सनल काम के लिए रोल्स रॉयस और बेंटलेज़ जैसी कई महंगी आलीशान गाड़ियां उन्हें दी गई हैं। वहीं जिस जगह इस शादी का समारोह आयोजित किया गया था वो किसी भव्य यूरोपीय शादी से कम नहीं था। 

हर मेहमान को 66 हजार रुपए गिफ्ट में दिए

यहां हर एक कोने को बेहद रॉयल लुक दिया गया था। यूरोपीय देशों जैसे फोन बूथों को फूलों से सजाया गया था, अखबारों में दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें छापी गईं थीं। इस शादी की सबसे खास बात ये रही कि यहां आए मेहमानों से दूल्हा-दूल्हन ने गिफ्ट नहीं लिए बल्कि इन मेहमानों को उन्होंने लाल लिफाफे में 800 डॉलर यानी लगभग 66 हजार रुपए दिए। साथ ही उन्हें कई तरह के महंगे गिफ्ट्स भी दिए गए। 

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को देखकर लोग अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि मैं तो ये सोच कर हैरान हूं कि ये किस लेवल का अरबपति है। तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि अब मैं एक चाइनीज दोस्त बनाने जा रहा हूं। एक यूजर ने कहा कि क्या वो आपके (इंफ्लुएंसर) दोस्त (दूल्हा-दुल्हन) का दोस्त बन सकता है। एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि क्या दुल्हन का कोई भाई है, क्योंकि वो अब उससे शादी करना चाहती है। 

Hindi News/ world / Video: इस शादी के आगे फेल है अंबानी वेडिंग, मेहमानों को गिफ्ट में दी मोटी रकम और ये लग्ज़री सुविधाएं

ट्रेंडिंग वीडियो