scriptपाकिस्तान में एक और आतंकी हमला, 2 पुलिसकर्मियों की मौत | Terrorist attack kills 2 police men in Pakistan | Patrika News
विदेश

पाकिस्तान में एक और आतंकी हमला, 2 पुलिसकर्मियों की मौत

Another Terrorist Attack In Pakistan: पाकिस्तान में एक और आतंकी हमले का मामला सामने आया है। कुछ अज्ञात आतंकियों ने घात लगाकर पुलिस की कार पर गोलीबारी करते हुए 2 पुलिसकर्मियों को मार गिराया।

नई दिल्लीAug 21, 2024 / 01:44 pm

Tanay Mishra

Pakistani police

Terrorist attack on police in Pakistan

पाकिस्तान (Pakistan) ने लंबे समय तक आतंकवाद को पनाह दी और अब खुद पाकिस्तान भी आतंकवाद के चंगुल में फंस चुका है। जिस पाकिस्तान ने दूसरे देशों के खिलाफ आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने में लंबे समय तक मदद की, आज उसी पाकिस्तान में आए दिन आतंकी हमले हो रहे हैं। इसी तरह का एक और आतंकी हमला रविवार को हुआ। पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के लक्की मरवत जिले के बरगई इलाके में पाकिस्तानी पुलिस की कार पर कुछ अज्ञात आतंकियों ने घात लगाकर हमला कर दिया। आतंकियों ने अचानक ही पुलिस की कार पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी।

2 पुलिसकर्मियों की मौत और 1 घायल

आतंकियों की गोलीबारी पुलिस पर भारी पड़ गई। इस आतंकी हमले में 2 पाकिस्तानी पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। 1 वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इस आतंकी हमले में घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस की जवाबी गोलीबारी में 2 आतंकी घायल

आतंकियों की गोलीबारी के जवाब में पुलिस ने भी गोलीबारी की। पुलिस की गोलीबारी में 2 आतंकी घायल हो गए।

आतंकियों की तलाश शुरू

इस आतंकी हमले के बाद लोकल पुलिस अलर्ट हो गई है। इस मामले की जांच शुरू हो गई है और साथ ही पुलिस ने आसपास के इलाकों में आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें

इज़रायल ने किया सीज़फायर के लिए अमेरिकी प्रस्ताव स्वीकार

Hindi News/ world / पाकिस्तान में एक और आतंकी हमला, 2 पुलिसकर्मियों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो