scriptपाकिस्तानी एयरबेस पर आत्मघाती आतंकी हमला, सेना ने मार गिराए 3 आतंकवादी, मिलिट्री ऑपरेशन जारी | Suicide attack on Pakistan air force base, army kills 3 terrorists | Patrika News
विदेश

पाकिस्तानी एयरबेस पर आत्मघाती आतंकी हमला, सेना ने मार गिराए 3 आतंकवादी, मिलिट्री ऑपरेशन जारी

Suicide Attack In Pakistan: पाकिस्तान में अक्सर ही आतंकी हमलों के मामले सामने आते हैं और ऐसा ही एक और मामला आज देखने को मिला है। आज पाकिस्तान के एक एयरबेस पर आत्मघाती हमले का मामला सामने आया है।

Nov 04, 2023 / 10:15 am

Tanay Mishra

attack_on_pakistan_air_base.jpg

Attack on Pakistan air base

पाकिस्तान ने लंबे समय तक आतंकवाद को पनाह दी है और अभी भी ऐसा करना बंद नहीं किया है। दुनियाभर में होने वाली आतंकी गतिविधियों का अक्सर ही पाकिस्तान कनेकशन भी होता है। पर अब पाकिस्तान भी आतंकवाद के असर से बच नहीं पा रहा है। पिछले दो साल में पाकिस्तान में आतंकी गतिविधियों में काफी इजाफा हुआ है। पाकिस्तान में अक्सर ही आतंकी हमलों के मामले देखने को मिलते हैं और आज इसी तरह का एक और मामला पाकिस्तान में देखने को मिला। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में मियांवाली एयरबेस पर आज जल्द सुबह एक बड़ा आत्मघाती हमला हुआ है।


तहरीक-ए-जिहाद पाकिस्तान ने किया हमला

मियांवाली एयरबेस पर हमला करने की ज़िम्मेदारी तहरीक-ए-जिहाद पाकिस्तान नाम के आतंकी संगठन ने ली है। इस आतंकी संगठन के कुछ आतंकवादी एयरबेस में घुस गए और आत्मघाती हमले में कई बड़े और छोटे जेट्स को तबाह करने के साथ ही पाकिस्तान एयर फोर्स के कुछ पायलट्स और दूसरे अधिकारियों को भी मार गिराया।

https://twitter.com/MeghUpdates/status/1720646365586632844?ref_src=twsrc%5Etfw


पाकिस्तानी सेना ने मार गिराए 3 आतंकवादी, मिलिट्री ऑपरेशन अभी भी जारी

पाकिस्तानी सेना ने तहरीक-ए-जिहाद पाकिस्तान के 3 आतंकवादियों को मार गिराया है। मियांवाली एयरबेस पर मिलिट्री ऑपरेशन अभी भी जारी है।

यह भी पढ़ें

उत्तरी गाज़ा में स्कूल पर हमला, 20 की मौत

Hindi News/ world / पाकिस्तानी एयरबेस पर आत्मघाती आतंकी हमला, सेना ने मार गिराए 3 आतंकवादी, मिलिट्री ऑपरेशन जारी

ट्रेंडिंग वीडियो