scriptपाकिस्तान में बिगड़े हालात, इमरान समर्थकों पर पुलिस ने की फायरिंग, यह बड़ा अधिकारी जख्मी | Imran Khan Supporters Clash with Police in Islamabad | Patrika News
विदेश

पाकिस्तान में बिगड़े हालात, इमरान समर्थकों पर पुलिस ने की फायरिंग, यह बड़ा अधिकारी जख्मी

Imran Khan Supporters Clash: पाकिस्तान में पुलिस और इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हो गई, जिसमें 8 पुलिसकर्मी घायल हो गए।

नई दिल्लीSep 08, 2024 / 09:55 pm

M I Zahir

Pakistan Violence.

Pakistan Violence.

Imran Khan Supporters Clash: पाकिस्तान के इस्लामाबाद में पुलिस और इमरान खान (Imran khan) की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हो गई। इस दौरान पथराव भी किया गया।

इस्लामाबाद आने वाले रास्ते बंद

हालात खराब होने पर पुलिस को आंसू गैस का प्रयोग करना पड़ा। वहीं प्रदर्शनकारियों पर फेंके गए पत्थरों से कई पुलिस अधिकारियों समेत 8 पुलिसकर्मी घायल हो गए। इस घटना में एसएसपी बुरी तरह घायल हो गए। मामले की गंभीरता के मददेनजर शाहबाज शरीफ सरकार ने इस्लामाबाद आने वाले रास्ते बंद किए।

हालात बिगड़ गए

पुलिस ने मीटिंग हॉल में आंसू गैस का प्रयोग भी किया। डिप्टी कमिश्नर इस्लामाबाद ने तहरीक-ए-इंसाफ के आयोजकों से किसी भी हालत में बैठक खत्म करने के लिए कहा था। मीटिंग हॉल में इसके बाद हालात बिगड़ गए।मीटिंग हॉल में इस्लामाबाद पुलिस के मुताबिक, प्रदर्शनकारियों की ओर से पथराव के जवाब में गोलाबारी शुरू की, इसके नतीजे में सेफ सिटी के एसएसपी सहित कई पुलिसकर्मी घायल हो गए।

Hindi News/ world / पाकिस्तान में बिगड़े हालात, इमरान समर्थकों पर पुलिस ने की फायरिंग, यह बड़ा अधिकारी जख्मी

ट्रेंडिंग वीडियो