scriptSeema Haider की भारत में मौज ही मौज, अब कहां और किस हाल में है नसरुल्लाह की अंजू ? | Seema Haider enjoying in india with sachin where and what is condition of nasrullah girlfriend anju fatima | Patrika News
विदेश

Seema Haider की भारत में मौज ही मौज, अब कहां और किस हाल में है नसरुल्लाह की अंजू ?

Seema Haider : भारत और पाकिस्तान की दो युवतियों अंजू औैर सीमा हैदर के प्रेम की कहानियां सभी जगह सुर्खियां बटोरती रही हैं, आइए जानें उनके हाल।

नई दिल्लीJul 20, 2024 / 05:06 pm

M I Zahir

seema haider news

seema haider news

Seema Haider : पिछले साल भारत और पाकिस्तान की दो युवतियों ने अपने प्रेम के कारण बहुत सुर्खियां बटोरी थीं, ये थीं पाकिस्तानी सीमा हैदर और भारत के राजस्थान की अंजू।

नसरुल्लाह की अंजू और सचिन की सीमा हैदर।
नसरुल्लाह की अंजू और सचिन की सीमा हैदर।

भारत से पाकिस्तान पहुंची थी

सीमा हैदर गत 13 मई 2023 को अपने प्रेमी सचिन की खातिर अपने चार बच्चों को ले कर नेपाल के रास्ते भारत आई थीं और उसी तरह भारत के राजस्थान की अंजू 21 जुलाई 2023 को भारत से पाकिस्तान पहुंची थी, वह भी अपने प्रेमी नसरुल्लाह के लिए वहां गई थी, जो पाकिस्तानी है।

अंजू ने किया निकाह

पाकिस्तान की सीमा हैदर ने भारत के सचिन से शादी कर ली तो भारत के राजस्थान की अंजू ने पाकिस्तान में नसरुल्लाह से निकाह कर लिया। नोएडा पुलिस ने सीमा के खिलाफ केस दर्ज किया है।

कोर्ट में केस चल रहा है

सीमा हैदर वापस पाकिस्तान नहीं जाना चाहती, लेकिन अंजू 29 नवंबर 2023 को वापस भारत आ गई थी, उसने कहा था कि वह जल्द ही पाकिस्तान वापस लौटेगी। एक ओर सीमा यू टयूब के जरिये कमाई कर खूब पैसा कमा रही है और वह खुश है, वहीं अंजू अभी तक पाकिस्तान वापस नहीं गई है, वह इस समय नई दिल्ली में है और उसने कहा था कि वह नेटवर्क मार्केटिंग का बिजनेस कर रही है।

भारत नहीं आया नसरुल्लाह

ऐसे में सवाल पैदा होता है कि क्या अंजू वापस जाएगी, नसरुल्लाह ने कहा था कि वह अंजू की खातिर भारत आएगा, लेकिन न नसरुल्लाह वापस आया और न अंजू वापस गई।
ये भी पढ़े: Viral video: पूरे 32 दांतों के साथ पैदा हुई ये बच्ची, डॉक्टर्स तक रह गए हैरान

Aliens:यहां साल में एक बार इकटठे होते हैं सारे एलियंस, मनाते हैं अपना त्योहार

Hindi News/ world / Seema Haider की भारत में मौज ही मौज, अब कहां और किस हाल में है नसरुल्लाह की अंजू ?

ट्रेंडिंग वीडियो