scriptSapna Choudhary : किंग्स डे पर हरियाणा की सपना चौधरी का चढ़ा बुखार, तेरी आंख्या को यो काजल… पर जम कर नाचे लोग | Sapna Choudha Haryana's Sapna Choudhary got fever on King's Day, people danced a lot on this kajal for your eyes | Patrika News
विदेश

Sapna Choudhary : किंग्स डे पर हरियाणा की सपना चौधरी का चढ़ा बुखार, तेरी आंख्या को यो काजल… पर जम कर नाचे लोग

Amsterdam crowd danced on Sapna Choudhary’s song while celebrating King’s Day : भारत के हरियाणा की मशहूर फनकार सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के वायरल हिट गाने पर एम्स्टर्डम की भीड़ ने किंग्स डे मनाते हुए जो डांस किया ,उसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी के हिट वायरल गीत … तेरी आंख्या का यो काजल साथ लोग नारंगी पोशाक में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

नई दिल्लीMay 10, 2024 / 04:05 pm

M I Zahir

Sapna Choudhary: Amsterdam crowd dances to Sapna Choudhary song while celebrating King’s Day

Sapna Choudhary: Amsterdam crowd dances to Sapna Choudhary song while celebrating King’s Day

Amazing dance performance on Sapna Choudhary’s song Teri Aankhya Ko Yo Kajal : नीदरलैंड ने जैसे ही किंग्स डे ( Kings Day ) मनाया, एम्स्टर्डम में एक भीड़ को भारत के हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ( Sapna Choudhary’) के वायरल हिट … तेरी आंख्या का यो काजल … पर नारंगी पोशाक में नाचते हुए देखा गया।

पर्यटकों को डांस करते हुए देखा गया

एम्स्टर्डम में किंग्स डे समारोह के दौरान, भीड़ ने सपना चौधरी ( Sapna Chaudhary’) के हिट गाने तेरी आंख्या का यो काजल … की धुनों पर गजब डांस किया। वीडियो में स्थानीय लोगों और पर्यटकों को, जिनमें से अधिकतर ने नारंगी रंग के कपड़े पहने हुए थे, गाने पर नाचते हुए दिखाया गया।

एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका

वीडियो को @kanak_diaries ने इंस्टाग्राम पर साझा किया था और इसे पहले ही एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। कैप्शन में लिखा है, “जब सपना चौधरी का बुखार एम्स्टर्डम की सड़कों पर चढ़ा।”

संगीत की शक्ति का प्रदर्शन

वीडियो ने न केवल वैश्विक स्तर पर भारतीय संगीत के बढ़ते प्रभाव को उजागर किया, बल्कि विविध पृष्ठभूमि के लोगों को एकजुट करने की संगीत की शक्ति का भी प्रदर्शन किया।

वीडियो पर खूब कमेंट्स आए


वायरल वीडियो पर खूब कमेंट्स आए। एक यूजर ने कहा, “एम्स्टर नगर, एम्स्टराबाद।” एक अन्य उपयोगकर्ता ने वीडियो में मौजूद नकारात्मक टिप्पणियों को दूर करने की कोशिश करते हुए लिखा, “याद रखें कि नीदरलैंड की खेल टीम का रंग भी नारंगी है।” एक तीसरे यूजर ने लिखा, ”यह जलाया गया.” वहीं चौथे यूजर ने लिखा, “ये गाने।”

नारंगी रंग की पोशाक

किंग्स डे या कोनिंग्सडैग, राजा विलियम-एलेक्जेंडर के जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए हर साल आयोजित किया जाने वाला एक उत्सव है। यह नीदरलैंड, विशेषकर एम्स्टर्डम में सबसे बड़े और सबसे रंगीन उत्सवों में से एक है। लोग नारंगी रंग की पोशाक पहनते हैं, क्योंकि शाही परिवार का नाम ‘हाउस ऑफ ऑरेंज’ (हुइस वैन ओरांजे) है, और यह नीदरलैंड का राष्ट्रीय रंग है।
Sapna Choudhary: Amsterdam crowd dances to Sapna Choudhary song while celebrating King’s Day

Hindi News/ world / Sapna Choudhary : किंग्स डे पर हरियाणा की सपना चौधरी का चढ़ा बुखार, तेरी आंख्या को यो काजल… पर जम कर नाचे लोग

ट्रेंडिंग वीडियो