scriptबिल्ली को लगी शराब और मांस की लत, मालिक ने परेशान होकर छोड़ा | Russian fatty cat addicted to whiskey and meat, even owner got annoyed | Patrika News
विदेश

बिल्ली को लगी शराब और मांस की लत, मालिक ने परेशान होकर छोड़ा

रूस में एक बिल्ली को शराब और मांस की ऐसी लत लगी कि उसका वजन 17 किलो हो गया। बिल्ली का मालिक भी उसके मोटापे से परेशान हो गया और उसे छोड़ दिया।

नई दिल्लीSep 11, 2024 / 04:45 pm

Tanay Mishra

Fat russian cat

Fat russian cat

यूं तो जानवरों को खाने-पीने का बहुत ज़्यादा शौक नहीं होता, पर कुछ मामलों में जानवरों को खाने-पीने का ऐसा चस्का लगता है कि उनकी आदतों से मालिक भी परेशान हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ रूस में जहाँ एक बिल्ली की खाने-पीने की लत से उसका मालिक भी परेशान हो गया। रूस में एक बिल्ली को शराब और मांस की लत लग गई। साथ ही बिल्ली को सूप और ब्रेड खाना खाना भी काफी पसंद था। बिल्ली की खाने-पीने की आदतों से उसका वजन 17 किलो हो गया और वो काफी मोटी भी हो गई।

बिल्ली के मोटापे से मालिक परेशान, छोड़ा अस्पताल में

क्रोशिक नाम की बिल्ली की खाने-पीने की लत की वजह से उसका वजन और मोटापा इतना बढ़ गया कि उसका मालिक भी परेशान हो गया। क्रोशिक के लिए चलना-फिरना भी मुश्किल हो गया। इस वजह से उसके मालिक ने उसे छोड़ दिया। क्रोशिक के मालिक ने उसे जानवरों के एक अस्पताल में छोड़ दिया।

रिहैबिलिटेशन सेंटर ने लिया क्रोशिक को

जानवरों के जिस अस्पताल भी क्रोशिक को छोड़ा गया, वहाँ भी उसका इलाज नहीं हो पा रहा था। ऐसे में मैट्रोस्किन शेल्टर नाम के एक रिहैबिलिटेशन सेंटर ने क्रोशिक को ले लिया। उसके वजन को कम करने के लिए उसे ख़ास डाइट पर रखा गया है। रिहैबिलिटेशन सेंटर के अधिकारी क्रोशिक का वजन कम करने के लिए उसकी डाइट से लेकर उसकी एक्टिविटी पर भी ध्यान दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें

जापान में बेबिनका तूफान की होने वाली है एंट्री, अलर्ट हुआ जारी







Hindi News / world / बिल्ली को लगी शराब और मांस की लत, मालिक ने परेशान होकर छोड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो