scriptअमेरिका में भीषण रोड एक्सीडेंट, आंध्र प्रदेश मूल के 6 लोगों की मौत | Road accident in Texas left 6 people dead from Andhra Pradesh origin | Patrika News
विदेश

अमेरिका में भीषण रोड एक्सीडेंट, आंध्र प्रदेश मूल के 6 लोगों की मौत

Road Accident In USA: अमेरिका में हाल ही में एक भीषण रोड एक्सीडेंट में 6 लोगों की मौत हो गई। इन सभी लोगों का भारत से कनेक्शन है।

Dec 28, 2023 / 12:41 pm

Tanay Mishra

texas_road_accident.jpg

Texas road accident

दुनियाभर में रोड एक्सीडेंट्स के कई मामले हर साल सामने आते हैं। इस वजह से कई लोगों की ज़िंदगी भी चली जाती है। हाल ही में अमेरिका (United States Of America) में इसी तरह का एक मामला सामने आया है। अमेरिका के टेक्सास (Texas) राज्य में क्रिसमस के अगले दिन यह एक्सीडेंट हुआ। एक परिवार के 7 सदस्य घूमने के लिए स्थानीय चिड़ियाघर गए थे और वहाँ से मिनी वैन में लौट रहे थे। रास्ते में जॉनसन काउंटी (Johnson County) के पास एक पिकअप ट्रक ने मिनी वैन को जोरदार टक्कर मार दी।


6 लोगों की मौत

मिनी वैन और पिकअप ट्रक की टक्कर में मिनी वैन में बैठे 6 लोगों की मौत हो गई है। वहीं एक शख्स इस हादसे में घायल हो गया है। पिकअप ट्रक में बैठे दोनों लोग भी इस हादसे में घायल हो गए हैं। तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उनका इलाज चल रहा है।

सातों लोगों का है भारत से कनेक्शन

मरने वाले और मिनी वैन में सवार सातवां व्यक्ति जो घायल हुआ है, सभी का भारत से कनेक्शन है। ये सभी लोग आंध्र प्रदेश के अमलापुरम के रहने वाले थे और सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के विधायक पोन्नदा वेंकट सतीश कुमार के रिश्तेदार थे। मरने वालों की पहचान हो गई है। इनके नाम पी. नागेश्वर राव, सीता महालक्ष्मी, नवीना, कृतिक और निशिता हैं। छठे शख्स के नाम के बारे में अभी पता नहीं चला है। वहीं सातवें व्यक्ति का नाम लोकेश है जो इस समय अस्पताल में भर्ती है।

सभी के शवों और लोकेश को भारत लाने की कोशिश

विधायक पोन्नदा वेंकट सतीश कुमार ने बताया कि हादसे में जिन 6 लोगों की मौत हुई है उनके शवों को की कोशिश की जा रही है। लोकेश का अभी भी इलाज चल रहा है। ऐसे में उसे वापस भारत लाने के लिए ऐसे 2 लोगों की सहमति ज़रूरी है जो जन्म से अमेरिकी नागरिक हैं।

यह भी पढ़ें

व्लादिमीर पुतिन ने भारत के लिए तोड़ी पुरानी परंपरा




Hindi News/ world / अमेरिका में भीषण रोड एक्सीडेंट, आंध्र प्रदेश मूल के 6 लोगों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो