scriptRaksha Bandhan Special: Blinkit पर अब विदेश भेज सकेंगे राखी-गिफ्ट्स और होगी सिर्फ 10 मिनट में डिलीवरी | Raksha Bandhan Special: Blinkit now allows people from USA, Canada, Netherlands, Germany, France and Japan to to send Rakhis and gifts | Patrika News
विदेश

Raksha Bandhan Special: Blinkit पर अब विदेश भेज सकेंगे राखी-गिफ्ट्स और होगी सिर्फ 10 मिनट में डिलीवरी

Raksha Bandhan Special Offer On Blinkit: ब्लिंकिट पर एक कमाल का रक्षाबंधन स्पेशल ऑफर दिया जा रहा है, जो सही मायने में काफी स्पेशल है।

नई दिल्लीAug 17, 2024 / 04:49 pm

Tanay Mishra

Blinkit presents Raksha Bandhan Special offer

Blinkit presents Raksha Bandhan Special offer

भारत (India) विविधताओं का देश है और यहाँ कई त्यौहार मनाए जाते हैं। 19 अगस्त, सोमवार को देशभर में रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) का त्यौहार मनाया जाएगा। सिर्फ भारत में ही नहीं, दुनियाभर में उन सभी देशों में जहाँ हिंदू भाई-बहन रहते हैं, इस त्यौहार को मनाते हैं। इस दिन बहन अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती है और भाई उसकी रक्षा का वचन देता है। साथ ही भाई उसे गिफ्ट भी देता है। रक्षाबंधन के अवसर पर भाई अपनी बहनों को अलग-अलग तरह के गिफ्ट्स देते हैं। ऐसे में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स भी अलग-अलग तरह के ऑफर्स देते हैं। इस रक्षाबंधन पर ब्लिंकिट (Blinkit) की तरफ से एक स्पेशल ऑफर दिया जा रहा है।

विदेश से भेज सकेंगे राखी-गिफ्ट्स

इस साल ब्लिंकिट ने रक्षाबंधन के अवसर पर स्पेशल ऑफर दिया है। इस ऑफर के तहत अब विदेशों में रहने वाले लोग भी अपने भाई-बहनों के लिए भारत में राखी और गिफ्ट्स भेज सकेंगे, और सिर्फ 10 मिनट में ही डिलीवरी हो जाएगी।

किन देशों में और कब तक वैलिड है यह ऑफर?

रक्षाबंधन का यह ऑफर स्पेशल अमेरिका, कनाडा, नीदरलैंड, जर्मनी, फ्रांस और जापान में रह रहे लोगों के लिए अवेलेबल है। लेकिन जल्द कीजिए, यह स्पेशल ऑफर 19 अगस्त तक ही वैलिड है।


यह भी पढ़ें

यूक्रेन की मदद के लिए दान देना पड़ा रूसी मूल की अमेरिकी महिला को भारी, अदालत ने सुनाई 12 साल की सज़ा

Hindi News/ world / Raksha Bandhan Special: Blinkit पर अब विदेश भेज सकेंगे राखी-गिफ्ट्स और होगी सिर्फ 10 मिनट में डिलीवरी

ट्रेंडिंग वीडियो