scriptएक्शन मोड में पुलिस, 7 आतंकियों का किया खात्मा | Police in action mode in Pakistan, eliminates 7 terrorists | Patrika News
विदेश

एक्शन मोड में पुलिस, 7 आतंकियों का किया खात्मा

Action Against Terrorism: पाकिस्तान की पुलिस आतंकियों के खिलाफ एक्शन मोड में है। देर रात आतंकियों से हुई मुठभेड़ में पुलिस को कामयाबी मिली है।

नई दिल्लीOct 07, 2024 / 03:41 pm

Tanay Mishra

Pakistani police CTD officers

Pakistani police CTD officers

पाकिस्तान (Pakistan) ने लंबे समय तक आतंक को पनपाने के साथ पनाह भी दी है। ऐसे में साफ है कि पाकिस्तान में आतंकियों की कमी नहीं है। पर एक समय आतंकवाद को पनाह देने वाला पाकिस्तान अब आतंकवाद का अड्डा बन चुका है। पिछले कुछ साल में पाकिस्तान में आतंकी हमले भी बढ़े हैं। एक समय दूसरे देशों पर आतंकी हमलों को अंजाम देने वालों की मदद करने वाला पाकिस्तान अब खुद भी आतंकी हमलों से जूझ रहा है। पाकिस्तान में समय-समय पर आतंकी हमलों के मामले देखने को मिलते हैं। देश में जगह-जगह आतंकवाद फैला हुआ है। ये आतंकी सेना (Army) और पुलिस (Police) पर हमला करने से भी पीछे नहीं हटते। ऐसे में आतंकियों से निपटने के लिए पाकिस्तानी पुलिस भी एक्शन मोड (Action Mode) में है।

7 आतंकियों का हुआ खात्मा

पाकिस्तानी पुलिस के आतंकवाद निरोधी विभाग (CTD) को रविवार देर रात आतंकियों के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली। सीटीडी की ओर से आज जानकारी दी गई कि देर रात पंजाब प्रांत के मियांवाली जिले में मेकरवाल इलाके में उन्होंने आतंकियों के खिलाफ एक्शन लेते हुए कार्रवाई को अंजाम दिया। आतंकियों के ठिकाने पर पहुंचकर सीटीडी कर्मियों ने आतंकियों को चौंका दिया। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर गोलीबारी हुई, जिसमें 7 आतंकियों का खात्मा हो गया।

भाग निकले 8 आतंकी

सीटीडी कर्मियों और आतंकियों के बीच देर रात को मुठभेड़ हुई। सीटीडी कर्मियों को भारी पड़ता देखकर 8 आतंकी अंधेरे का फायदा उठाकर वहाँ से भाग निकले। सीटीडी कर्मियों ने उनकी तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें

RuPay Card Payments की हुई मालदीव में शुरुआत, पीएम मोदी और मुइज्जू बने पहली ट्रांजैक्शन के गवाह

Hindi News / world / एक्शन मोड में पुलिस, 7 आतंकियों का किया खात्मा

ट्रेंडिंग वीडियो