scriptपीएम मोदी का यूएई में ज़बरदस्त क्रेज़, अबू धाबी में सड़कों पर हुआ ट्रैफिक जाम | PM Narendra Modi craze in UAE causes traffic jam on roads in Abu Dhabi | Patrika News
विदेश

पीएम मोदी का यूएई में ज़बरदस्त क्रेज़, अबू धाबी में सड़कों पर हुआ ट्रैफिक जाम

PM Modi In UAE: पीएम नरेंद्र मोदी अपने दो दिन के यूएई दौरे पर हैं। इस दौरान यूएई में पीएम मोदी का ज़बरदस्त क्रेज़ देखने को मिल रहा है।

Feb 14, 2024 / 11:29 am

Tanay Mishra

pm_modi_in_uae_1.jpg

PM Narendra Modi in UAE

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Of India Narendra Modi) अपने दो दिन के यूएई (UAE) दौरे पर हैं। यूएई के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन ज़ाएद अल नाहयान (Sheikh Mohamed Bin Zayed Al Nahyan) ने पीएम मोदी का स्वागत किया। अबू धाबी (Abu Dhabi) एयरपोर्ट पर पीएम मोदी को ‘गार्ड ऑफ ऑनर’ देकर उनका सम्मान भी किया गया। दोनों देशों के लीडर्स ने कई अहम विषयों पर द्विपक्षीय बातचीत भी की। पीएम मोदी ने कल अबू धाबी में ‘अहलान मोदी’ (Ahlan Modi) कार्यक्रम में भारतीय कम्युनिटी को भी संबोधित किया था। आज पीएम मोदी अबू धाबी में पहले हिंदू मंदिर का उद्घाटन करेंगे। पीएम मोदी के इस यूएई दौरे के दौरान उनका ज़बरदस्त क्रेज़ देखने को मिल रहा है।


पीएम मोदी के क्रेज़ में सड़कों पर हुआ ट्रैफिक जाम

पीएम मोदी का यूएई में ज़बरदस्त क्रेज़ देखने को मिल रहा है। पीएम मोदी के लिए क्रेज़ का आलम कुछ ऐसा है कि सड़कों पर ट्रैफिक जाम लग गया। एक शख्स ने बताया कि उसने इससे पहले यूएई में ऐसा माहौल पहले कभी नहीं देखा। दुबई से अबू धाबी आने में इस शख्स को करीब साढ़े तीन घंटे का समय लगा क्योंकि सड़कों पर ट्रैफिक काफी ज़्यादा था। इतना ट्रैफिक देखकर शख्स को भी हैरानी हुई क्योंकि उसने इससे पहले इतना ट्रैफिक कभी नहीं देखा। पिछले 65 सालों से यूएई में रह रहे इस शख्स ने बताया कि इससे पहले भी अबू धाबी में कई पब्लिक कार्यक्रम हो चुके हैं, लेकिन इतनी भीड़ पहले कभी नहीं हुई। शख्स ने इसे पीएम मोदी के क्रेज़ का कमाल बताया।

Hindi News/ world / पीएम मोदी का यूएई में ज़बरदस्त क्रेज़, अबू धाबी में सड़कों पर हुआ ट्रैफिक जाम

ट्रेंडिंग वीडियो