scriptफिलीपींस में सेना की कार्रवाई, 3 संदिग्ध विद्रोहियों को किया ढेर | Philippines army guns down 3 suspected rebels | Patrika News
विदेश

फिलीपींस में सेना की कार्रवाई, 3 संदिग्ध विद्रोहियों को किया ढेर

Clash Between Army And Rebels: फिलीपींस में सेना और विद्रोहियों के बीच एक बार फिर झड़प का मामला सामने आया है। ऐसे में सेना ने 3 विद्रोहियों को ढेर कर दिया।

नई दिल्लीOct 07, 2024 / 04:21 pm

Tanay Mishra

Philippines army

Philippines army

फिलीपींस में सेना और विद्रोहियों के बीच झड़प होना कोई नई बात नहीं है। दोनों पक्षों के बीच लंबे समय से संघर्ष चल रहा है और इसी वजह से अक्सर ही झड़प भी होती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही हुआ। शनिवार को फिलीपींस की सेना और विद्रोहियों के बीच झड़प हो गई। यह झड़प फिलीपींस के लानाओ डेल सुर प्रांत में कपाई शहर के बाहरी इलाके में हुई। जानकारी के अनुसार दोनों पक्षों के बीच करीब 5 से 6 मिनट तक झड़प चली और इस दौरान सेना और विद्रोहियों ने एक-दूसरे पर जमकर गोलीबारी की।

3 विद्रोही ढेर

फिलीपींस की सेना और विद्रोहियों के बीच हुई इस झड़प में 3 विद्रोहियों को सेना ने ढेर कर दिया। सेना के एक प्रवक्ता की तरफ से इस बारे में जानकारी दी गई।

मौके से भागे बचे विद्रोही

3 विद्रोहियों के मरने के बाद बाकी बचे विद्रोही सेना से अपनी जान बचाने के लिए मौके से तुरंत भाग गए। उन विद्रोहियों की तलाश की जा रही है।

हथियार किए जब्त

सेना ने विद्रोहियों के ठिकाने से उनके हथियार भी जब्त कर लिए हैं। सेना को विद्रोहियों के ठिकाने पर काफी खतरनाक हथियार मिले।

यह भी पढ़ें

एक्शन मोड में पुलिस, 7 आतंकियों का किया खात्मा

Hindi News / world / फिलीपींस में सेना की कार्रवाई, 3 संदिग्ध विद्रोहियों को किया ढेर

ट्रेंडिंग वीडियो