scriptDSP बने पाकिस्तान के फास्ट बॉलर हारिस रऊफ को मिली ऐसी वर्दी, देखकर छूट जाएगी हंसी | Pakistan fast bowler Haris Rauf got watchman like uniform for DSP post | Patrika News
विदेश

DSP बने पाकिस्तान के फास्ट बॉलर हारिस रऊफ को मिली ऐसी वर्दी, देखकर छूट जाएगी हंसी

Pakistan Fast Bowler: हारिस रऊफ को मिली इस वर्दी पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि पाकिस्तान क्रिकेट की तरह अब पुलिस का भी यही हाल होगा।

नई दिल्लीSep 02, 2024 / 12:28 pm

Jyoti Sharma

Pakistan fast bowler Haris Rauf

Pakistan fast bowler Haris Rauf

Pakistan Fast Bowler: DSP पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फास्ट बॉलर हारिस रऊफ मार्च में DSP बने हैं। इस्लामाबाद पुलिस में उन्हें DSP बनाया गया था। लेकिन अब सोशल मीडिया उनके DSP के पदभार ग्रहण करने के दौरान की एक फोटो जबरदस्त वायरल हो रही है। इस फोटो में हारिस और उन्हें उनकी जिम्मेदारी देते पुलिस अफसरों की फोटो है। इसी फोटो पर सोशल मीडिया पर इंडियन यूजर्स अब कमेंट्स कर रहे हैं। दरअसल इस फोटो में हारिस और उनके साथी पुलिस अधिकारियों ने आसमानी रंग की वर्दी पहनी हुई है, जिस पर इंडियन्स यूजर्स ने कमेंट किया है कि ऐसी वर्दी तो उनके यहां सिक्योरिटी गार्ड को मिलती है।
ये फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। लोग इस फोटो पर तरह के तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि जिस तरह ये बॉलिंग करके पाकिस्तान को मैच हरवा देते हैं उसी तरह ये पाकिस्तान की आर्मी को ही लपेट देंगे। एक दूसरे य़ूजर ने लिखा कि पाकिस्तान में DSP की सैलरी भी भारत के सिक्योरिटी गार्ड से कम होगी, तो जैसी सैलरी वैसी ड्रेस। 

अमेरिका में एक फैन से की थी हाथापाई

बता दें कि हारिस रऊफ़ एक पाकिस्तानी क्रिकेटर हैं। उन्होंने 2020 में पाकिस्तान नेशनल क्रिकेट टीम के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था। हारिस रऊफ अपने एरोगेंस स्वभाव के लिए भी काफी चर्चित रहे हैं। इनके अमेरिका में एक फैन से भिड़ने का वीडियो काफी वायरल हुआ था, इन्होंने इस फैन को भारतीय बताया था और उसके साथ हाथापाई भी की थी।

Hindi News/ world / DSP बने पाकिस्तान के फास्ट बॉलर हारिस रऊफ को मिली ऐसी वर्दी, देखकर छूट जाएगी हंसी

ट्रेंडिंग वीडियो