scriptनास्त्रेदमस की भविष्यवाणी, बताया अमेरिका के चुनाव में किसकी होगी जीत | Nostradamus prediction on US presidential election about Kamla Harris | Patrika News
विदेश

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी, बताया अमेरिका के चुनाव में किसकी होगी जीत

Nostradamus Prediction: नास्त्रेदमस ने अब तक अमेरिका के सभी राष्ट्रपति चुनाव की भविष्यवाणी की हैं। जो हर बार सच रही हैं। ऐसे में इस भविष्यवाणी से ट्रंप और हैरिस दोनों के होश उड़ गए हैं।

नई दिल्लीAug 23, 2024 / 11:13 am

Jyoti Sharma

Nostradamus prediction on US presidential election

Nostradamus prediction on US presidential election

Nostradamus Prediction: अमेरिका में 5 नवंबर को राष्ट्रपति चुनाव होने को है। इस चुनाव में कमला हैरिस और डोनाल्ड ट्रंप आमने-सामने होंगे। इस चुनाव में (US Presidential Elections) कौन जीतेगा और कौन महाशक्तिशाली अमेरिका का राष्ट्रपति बनेगा, ये कोई नहीं जानता, लेकिन प्रसिद्ध भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस ने अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव को लेकर एक ऐसी भविष्यवाणी कर दी है, जिसे सुनकर डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) और कमला हैरिस से लेकर जो बाइडेन तक के कान खड़े हो गए हैं। दुनिय़ा अब इस पर चर्चा कर रही है कि क्या नास्त्रेदमस की कमला हैरिस (Kamla Harris) और ट्रंप पर की गई भविष्य़वाणी भी सच होने वाली है। आखिर नास्त्रेदमस ने ऐसी क्या भविष्यवाणी कर दी ये हम आपको बता रहे हैं। 

अब तक के चुनावों की की है सटीक भविष्यवाणी

दरअसल इस भविष्यवाणी को लोग इतना सीरियस इसलिए ले रहे हैं क्योंकि नास्त्रेदमस (Nostradamus) ने पहले रोनाल्ड रीगन, जॉर्ज एचडब्ल्यू बुश के खिलाफ बिल क्लिंटन की जीत तक की भविष्यवाणियां की हैं। इसलिए अब ऐसा कहा जा रहा है कि नास्त्रेदमस की ये भविष्यवाणी भी सही होगी जो अमेरिकी का कायापलट कर रख देगा। 
दरअसल इस भविष्यवाणी में कहा गया है कि अगर निर्दलीय उम्मीदवार रॉबर्ट एफ कैनेडी जूनियर इस राष्ट्रपति पद से बाहर हो जाएं तो डेमोक्रेटिक पार्टी की राष्ट्रपति उम्मीदवार कमला हैरिस को उनके चुनाव अभियान में जीत मिलेगी।

‘डोनाल्ड ट्रंप भी करें हैरिस का समर्थन’

बता दें कि ये भविष्यवाणी की है अमेरिकी चुनाव के नास्त्रेदमस कहे जाने वाले एलन लिक्टमैन ने…। उन्होंने अमेरिका में अब तक के चुनावों की सटीक भविष्यवाणियां की हैं। चुनाव के नास्त्रेदमस कहे जाने वाले एलन ने अपने यूट्यूब लाइवस्ट्रीम पर कहा कि कैनेडी जूनियर के बाहर निकलने और पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के समर्थन से कमला हैरिस को मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि ट्रम्प के समर्थन का चाबियों से कोई लेना-देना नहीं है। ये चाबी को एक या दूसरे तरीके से नहीं घुमाता है।
दरअसल ये नास्त्रेदमस अपनी “व्हाइट हाउस की 13 चाबियाँ” का जिक्र कर रहे थे, जो एक अनोखा सिस्टम माना जाता है इसी से राष्ट्रपति चुनाव की भविष्यवाणियां की जाती हैं। 

‘कमला को हारने के लिए कुछ गलत करना होगा’

आपको बता दें कि इसी महीने की शुरुआत में लिक्टमैन ने कहा था कि वो डोनाल्ड ट्रम्प के मुकाबले डेमोक्रेटिक अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को पसंद करते हैं। उन्होंने कहा था कि कमला हैरिस को हारने के लिए बहुत कुछ गलत करना होगा। उन्होंने भविष्यवाणी की कि डेमोक्रेट्स के पास वर्तमान में 13 में से 6 चाबियां हैं। फिलहाल, हैरिस के पास जाने से डेमोक्रेट्स ने 3 चाबियां खो दी हैं।” अमेरिकी चुनाव के नास्त्रेदमस का दावा है कि 2022 के मध्यावधि चुनावों में डेमोक्रेट्स की हार से उन्हें भारी कीमत चुकानी पड़ी थी। 

Hindi News/ world / नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी, बताया अमेरिका के चुनाव में किसकी होगी जीत

ट्रेंडिंग वीडियो