script6 दिन पहले ही ली थी मेयर पद की शपथ और अब हुई हत्या, पहले गोलियों से भूना और फिर काट दिया सर | Mexican Mayor Alejandro Arcos brutally murdered 6 days after taking office | Patrika News
विदेश

6 दिन पहले ही ली थी मेयर पद की शपथ और अब हुई हत्या, पहले गोलियों से भूना और फिर काट दिया सर

Mexican Mayor Brutally Murdered: मैक्सिको के एक मेयर की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई है। इस मेयर ने 6 दिन पहले ही पद की शपथ ली थी और कार्यभार संभाला था।

नई दिल्लीOct 07, 2024 / 05:53 pm

Tanay Mishra

Alejandro Arcos

Alejandro Arcos

मैक्सिको (Mexico) से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। देश के एक मेयर की दिन दहाड़े बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई है। जिस मेयर की हत्या की गई, उसने 6 दिन पहले ही पद की शपथ लेते हुए कार्यभार संभाला था। हम बात कर रहे हैं एलेजांद्रो आर्कोस (Alejandro Arcos) की, जो मैक्सिको के चिलपेंसिंगो (Chilpancingo) शहर के मेयर थे। उनकी हत्या रविवार को कर दी गई और वो अपने घर में मृत अवस्था में पाए गए।

पहले गोलियों से भूना और फिर काट दिया सर

रिपोर्ट के अनुसार आर्कोस को पहले गोलियों से भूना और फिर उनका सर काट दिया। वॉट्सऐप (WhatsApp) पर कुछ तस्वीरें शेयर की जा रही हैं, जिनमें एक पिकअप ट्रक पर आर्कोस का कटा हुआ सर रखा हुआ देखा जा सकता है। हालांकि उनका सर कटने की पुष्टि न ही लोकल न्यूज़ एजेंसी ने की है और न ही लोकल पुलिस ने।

ड्रग्स कार्टेल पर हत्या का शक

मैक्सिको में ड्रग्स कार्टेल लगभग हर जगह एक्टिव हैं। देश में बड़े लेवल पर ड्रग्स की तस्करी होती है और इसी वजह से अपराध भी काफी बढ़ा हुआ है। मैक्सिको में ड्रग्स कार्टेल का आतंक है और जो भी इनसे पंगा लेता है, उन्हें अंजाम भुगतना पड़ता है। आए दिन मैक्सिको में इस तरह के मामले भी देखने को मिलते हैं। आर्कोस अपने इलाके में ड्रग्स तस्करी के खिलाफ काम करते थे। ऐसे में उनकी हत्या का शक ड्रग्स कार्टेल पर ही किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

रूस को मिलेगा हाइड्रोजन से चलने वाला पहला जहाज, इसी महीने होगी टेस्टिंग शुरू





Hindi News / world / 6 दिन पहले ही ली थी मेयर पद की शपथ और अब हुई हत्या, पहले गोलियों से भूना और फिर काट दिया सर

ट्रेंडिंग वीडियो