scriptअमेरिका में फिर गन वॉयलेंस का कहर, कैलिफोर्निया में 5 लोगों की मौत और 6 घायल | Mass shooting at California bar in US leaves 5 dead and 6 hospitalised | Patrika News
विदेश

अमेरिका में फिर गन वॉयलेंस का कहर, कैलिफोर्निया में 5 लोगों की मौत और 6 घायल

Gun Violence In America: अमेरिका में समय-समय पर गन वॉयलेंस के मामले सामने आते रहते हैं। अब एक बार फिर अमेरिका को गोलीबारी ने दहला दिया है।

Aug 24, 2023 / 03:18 pm

Tanay Mishra

california_shooting.jpg

California Shooting

अमेरिका (United States of America) में गन वॉयलेंस की समस्या काफी गंभीर है। साथ ही गन वॉयलेंस की यह समस्या अमेरिका में नई नहीं है। गन वॉयलेंस की समस्या अमेरिका में लंबे समय से चली आ रही है। आए दिन अमेरिका में मास शूटिंग (बड़े लेवल पर गोलीबारी) की घटनाओं के मामले सामने आते रहते हैं। पब्लिक प्लेस हो या फिर प्राइवेट प्लेस, अमेरिका में गन वॉयलेंस के कहर से कोई भी जगह सुरक्षित नहीं कही जा सकती। अब अमेरिका में गन वॉयलेंस का एक और मामला सामने आया है। इस बार गोलीबारी से कैलिफोर्निया (California) दहल उठा।


5 लोगों की मौत और 6 घायल

कैलिफोर्निया के ऑरेंज काउंटी (Orange County) में बीती रात यह हादसा हुआ। एक बाइकर बार में एक रिटायर्ड लॉ एनफोर्समेंट ऑफिसर ने अचानक से गोलीबारी शुरू कर दी। इस गोलीबारी में 4 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए। घायलों को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाइकर बार में तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने भी जवाबी गोलीबारी की जिसमें हमलावर भी मारा गया। ऐसे में इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई।


https://twitter.com/slausongirlnews/status/1694559357831426140?ref_src=twsrc%5Etfw


मामले की जांच हुई शुरू

लोकल पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि रिटायर्ड लॉ एनफोर्समेंट ऑफिसर का बाइकर बार में अपनी पत्नी से किसी बात पर झगड़ा हो गया था और इसी बात से नाराज़ होकर उसने गोलीबारी शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें

नेपाल में दर्दनाक रोड एक्सीडेंट, 6 भारतीय तीर्थयात्रियों समेत 7 लोगों की मौत और 19 घायल




Hindi News/ world / अमेरिका में फिर गन वॉयलेंस का कहर, कैलिफोर्निया में 5 लोगों की मौत और 6 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो